सिद्धू के इस Tweet से फिर गर्म हुई सियासत, अब ऐसे लगाए जा रहे कयास  

कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू (फाइल फोटो) - Sakshi Samachar

चंडीगढ़। अक्सर अपने विवादित बयानों के कारण सूर्खियों में रहने वाले पंजाब सरकार के मंत्री ने चुनाव प्रचार के अंतिम दिन बिना नाम लिए मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह पर हमला किया। उसके बाद सिद्धू आजकल अपनी ही कैबिनेट के निशाने पर बने हुए हैं। मुख्यमंत्री ने भी उनका महकमा बदलने के संकेत दे दिए हैं। इसी बीच सिद्धू ने अपने शायराना अंदाज में एक ट्वीट किया है।


नवजोत सिंह सिद्धू के इस ट्वीट के बाद सियासी हलकों में फिर चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया है। कई राजनीतिक पंडितों का मानान है कि सिद्धू अपने लिए अब नई राह तलाश रहे हैं। अपनी ही पार्टी के निशाने पर आने के बाद पार्टी में सिद्धू हाशिए पर जाते नजर आ रहे हैं।

सिद्धू के इस Tweet के अनुमान अलग-अलग लगाए जा रहे हैं। कुछ लोगों का यह भी कहना है कि वह पार्टी छोड़कर कोई अन्य राह भी अपना सकते हैं, इसलिए उन्होंने कहा कि सितारों के आगे जहां और भी हैं...।

दिल्ली में हुई कांग्रेस वर्किंग कमेटी (CWC) की मीटिंग से पहले यह अनुमान लगाया जा रहा था कि मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह इस बारे में पार्टी के अध्यक्ष राहुल गांधी से सिद्धू का महकमा बदलने के बारे में बात कर सकते हैं लेकिन ऐसा हुआ नहीं।

नवजोत सिद्धू के ट्वीट को लेकर भी लोग उनका मजाक उड़ाने में लगे हुए हैं। लोगों ने सिद्धू के उस ट्वीट का सहारा लिया है जिसमें उन्होंने कहा था कि अगर राहुल गांधी अमेठी से हार गए तो वह राजनीति से संन्यास ले लेंगे।

इसी ट्वीट को लेकर सिद्धू के फॉलोअर्स और अन्य ने कहा है कि शायरी तो ठीक है, वह इस्तीफा कब देंगे या राजनीति कब छोड़ेंगे?

Advertisement
Back to Top