नई दिल्ली : लोकसभा चुनाव में भाजपा को मिली अजेय बढ़त और एनडीए के शानदार प्रदर्शन पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर देशवासियों को बधाई दी है। उन्होंने ट्वीट कर जनता का आभार जताया है।

प्रधानमंत्री ने ट्वीट किया, "सबका साथ + सबका विकास + सबका विश्वास = विजयी भारत"। मोदी ने कहा कि देश में सबको मिलकर चलना है।

दूसरी तरफ भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने भी लोकसभा चुनाव में मिली जीत पर प्रतिक्रिया व्यक्त की। भाजपा को प्रचंड बहुमत मिलने के बीच भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि यह प्रधानमंत्री मोदी के पांच साल के विकास और मजबूत नेतृत्व में जनता के विश्वास एवं युवा, गरीब, किसान की आशाओं की जीत है।

शाह ने अपने ट्वीट में कहा, ‘‘ यह जीत पूरे भारत की जीत है। देश के युवा, गरीब, किसान की आशाओं की जीत है। यह भव्य विजय प्रधानमंत्री मोदी जी की पांच साल के विकास और मजबूत नेतृत्व में जनता के विश्वास की जीत है।'' भाजपा अध्यक्ष ने कहा, ‘‘ मैं भाजपा के करोड़ों कार्यकर्ताओं की ओर से नरेन्द्र मोदी जी को हार्दिक बधाई देता हूं।''

यह भी पढ़ें :

AP Election Results Live Update : पुलिवेंदुला से वाईएस जगन 70 हजार वोटों से जीते

Lok Sabha Election Results 2019 Live Updates : NDA ने तोड़े कई रिकॉर्ड्स, उमर अब्दुल्ला ने दी बधाई

अमित शाह ने कहा कि जन-जन के विश्वास और अभूतपूर्व विकास की प्रतीक ‘मोदी सरकार' बनाने के लिए भारत की जनता को कोटि-कोटि नमन। सभी देशवासियों को बहुत-बहुत बधाई।

गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव में लगातार दूसरी बार 'प्रचंड मोदी लहर' पर सवार भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) रिकॉर्ड सीटों के साथ केंद्र की सत्ता पर काबिज होने जा रही है। निर्वाचन आयोग की ओर से बृहस्पतिवार को जारी मतगणना के रुझानों के अनुसार भाजपा जहां 292 सीटों पर आगे चल रही थी वहीं, कांग्रेस 50 सीटों पर आगे थी। आयोग ने 542 सीटों के रुझान जारी किये हैं।