नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव 2019 के उत्साहजनक नतीजों से बीजेपी कार्यकर्ताओं और नेताओं में खुशी की लहर है। एक्जिट पोल के नतीजों के बाद से ही बीजेपी खेमे में जश्न की तैयारी शुरू हो गई थी। नई दिल्ली स्थित बीजेपी मुख्यालय और देशभर में विभिन्न बीजेपी दफ्तरों में बीजेपी कार्यकर्ताओं और नेताओं के जुटने का सिलसिला जारी है।

कुछ ही देर में बीजेपी नई दिल्ली स्थित बीजेपी मुख्यालय पर 20 से 22 हजार लोगों के पहुंचने का अनुमान है। कयास लगाए जा रहे हैं कि अपराह्न बाद खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी कार्यकर्ताओं का अभिवादन करने के लिए बीजेपी दफ्तर पहुंच सकते हैं।

यह भी पढ़ें:

Lok Sabha Election Results 2019 Live Updates : शुरुआती रुझान में NDA को भारी बढ़त, कांग्रेस और अन्य में टक्कर

हालांकि दिल्ली में जश्न का मोर्चा बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी ने संभाल रखी है। नतीजों को लेकर पुख्ता तस्वीर सामने आने के बाद बीजेपी का जश्न शाम तक परवान पर होगा।

माना जा रहा है कि बीजेपी ने कश्मीर से कन्याकुमारी तक और कच्छ से कामरुप तक जश्न का इंतजाम किया है। इसके लिए बड़े पैमाने पर मुंह मीठा कराने के लिए लड्डुओं का ऑर्डर दिया गया है।

इस बार बीजेपी के सहयोगी दल भी मोदी लहर पर अपनी नइया पार लगा रहे हैं। बीजेपी के जश्न में सहयोगी दल भी शामिल हो रहे हैं। रुझानों के मुताबिक एनडीए को स्पष्ट बहुमत हासिल होगा। साथ ही नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में एक बार फिर केंद्र में सरकार बनने की बात कही जा रही है।