हैदराबाद : एआईएमआईएम के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने महात्मा गांधी के बारे में प्रज्ञा सिंह ठाकुर के बयान को लेकर पीएम मोदी पर निशाना साधा है। उन्होंने ट्वीट कर कहा, "आपका यह नाटक बंद होना चाहिये। हर राष्ट्रीय हस्ती को इस तरह नीचा दिखाने की परंपरा आपने शुरू की। साध्वी बस इसे इसके तार्किक अंत की ओर ले जा रही हैं।"

पीएम नरेंद्र मोदी शुक्रवार को पहली बार प्रेस कॉन्फ्रेंस में तो आए लेकिन उन्होंने किसी सवाल का जवाब नहीं दिया। उन्होंने ट्वीट कर लिखा, "वहां (प्रेस कॉन्फ्रेंस में) बैठने से अच्छा होता अगर आप सवालों के जवाब देते। आप वहां सिर्फ दीदार के लिए गये थे सवालों का जवाब देने के लिए नहीं।"

इसके अलावा ओवेसी ने लिखा,’याद रखें नरेन्द्र मोदी ने प्रज्ञा की उम्मीदवारी का बचाव और समर्थन किया है। यह साध्वी की कोई व्यक्तिगत राय नहीं है। भाजपा पार्टी स्वतंत्र भारत के पहले आतंकवादी के साथ है। अगले कुछ सालों में श्री श्री गोडसे का नाम भारत रत्न के लिए देने की सिफारिश की जाएगी।’

इसे भी पढ़ें :

असदुद्दीन ओवैसी बोले- मसूद अजहर का ब्लैकलिस्ट होना कामयाबी नहीं

प्रज्ञा ठाकुर को लेकर स्वरा भास्कर कह गईं ये बड़ी बात, वायरल हुआ वीडियो

वहीं महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक चव्हाण ने भी प्रधानमंत्री पर निशाना साधते हुए कहा कि सत्तारूढ़ दल के लिये "देशभक्ति" की परिभाषा अलग है। चव्हाण ने कहा, "इसकी परिभाषा बाकियों से अलग है। मोदी और अमित शाह ने भले ही उनकी टिप्पणियों से खुद को दूर कर लिया हो, लेकिन तथ्य यह है कि गोडसे की विचारधारा और भाजपा की विचारधारा एक ही है।"