लखनऊ : समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव अपने बेबाक जवाब और विपक्षियों पर हमला बोलने के खास तरीके के लिए जाने जाते हैं। सोशल मीडिया के जरिए भी वह अक्सर पीएम नरेंद्र मोदी व भाजपा पर हमलावर रहते हैं। शुक्रवार को भी उन्होंने ऐसी ही एक फोटो शेयर की, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

अखिलेश यादव ने शुक्रवार को अपने ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट किया। इसमें उन्होंने गांधी जी के तीन बंदरों की तस्वीर शेयर की और इसके माध्यम से पीएम मोदी पर तंज कसा।

अखिलेश यादव ने लिखा, "‘विकास’ पूछ रहा है: प्रधान जी की पहली प्रेस वार्ता देखी क्या? लगता है ‘मन की बात’ का अंतिम एपिसोड रेडियो की जगह TV पर प्रसारित हुआ है। बेचारे मीडिया वाले अपने प्रश्नों को लेकर बैठे ही रह गये ‘अनुशासित सिपाही’ मौन ही रहे।

दरअसल, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लोकसभा चुनाव के अंतिम चरण के मतदान से पहले एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की। उनके साथ भाजपा अध्यक्ष अमित शाह भी मौजूद रहे। मीडिया में चर्चा तेज हो गई कि पांच साल में आज पहली बार पीएम मोदी पत्रकारों से सीधा बात करेंगे। लेकिन हकीकत कुछ और ही थी।

यह भी पढ़ें :

जानिए पहली बार किस नेता ने मोदी को ‘फेंकू’ और राहुल गांधी को कहा था ‘पप्पू’

बाबा केदारनाथ धाम पहुंचकर पीएम मोदी ने की पूजा-अर्चना, गुफा में लगाएंगे ध्यान

पूरी प्रेस कॉन्फ्रेंस में पीएम मोदी ने सिर्फ अपनी बात रखी, जबकि सभी सवालों का जवाब अमित शाह ने दिया। नरेंद्र मोदी ने एक भी सवाल का जवाब नहीं दिया।