नई दिल्ली। केंद्र में सरकार बनने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पहली प्रेस कान्फ्रेंस में दिखाई दिए। इस दौरान उनके साथ बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह भी मौजूद थे। प्रेस कान्फ्रेंस की शुरूआत अमित शाह ने की। बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि प्रेस कॉन्फ्रेंस में नरेंद्र मोदी का मौजूद रहना आनंद की बात की है। अमित शाह ने कहा कि इस चुनाव में जनता हमसे आगे रही है।

शाह ने बीजेपी हेडक्वार्टर में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए यह दावा किया कि देश में एकबार फिर नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में सरकार बनने जा रही है।अमित शाह ने दावा किया कि  2014 में जिन 120 सीटों पर हमारी पार्टी नहीं जीती थी उनमें से 80 सीटों पर हमारी जीत होगी। अमित शाह के इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में पीएम मोदी भी मौजूद हैं।अमित शाह ने कहा कि लोगों के जीवन स्तर को उठाने के लिए नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में सरकार ने सराहनीय प्रयास किये और इसमें बड़ी सफलता पाई है।

133 योजनाओ को बताया गेमचेंजर

मोदी सरकार ने 133 नई योजनाओं लागू की और उसे जमीनी स्तर तक पहुंचाने का प्रयास किया। किसानों, दलितों , आदिवासियों और महिलाओं के लिए नई योजनाएं लाई गईं और इन वर्गों के भीतर आत्मविश्वास जगा है। शाह ने यह भी कहा कि इस साल हुए लोकसभा चुनाव पहला ऐसा चुनाव है जिसमें ना कोई महंगाई का मुद्दा है ना ही कोई असुरक्षा का माहौल है।

पीएम के प्रयोग को पूरी दुनिया ने किया स्वीकार

अमित शाह ने कहा कि नरेंद्र मोदी के प्रयोग को दुनिया ने स्वीकार किया। उन्होंने कहा कि पूरी दुनिया में भारत को एक शक्ति के रूप में स्थापित करने का काम मोदी सरकार ने किया है। मोदी सरकार ने दुनिया में भारत का नाम ऊंचा किया है। नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश का हर शख्स खुद को सुरक्षित महसूस कर रहा है।

इसे