नई दिल्ली। अक्सर अपने वीडियो और डांस शो को लेकर मीडिया की सुर्खियां बटोरने वाली सपना चौधरी बनारस पहुंची हैं। वे बीजेपी के प्रचार के लिए पहुंची थी। इस दौरान उन्होंने बाबा विश्वनाथ का दर्शन और पूजन किया। सपना चौधरी ने मीडिया से बातचीत में बताया कि उन्होंने दुबारा से नरेन्द्र मोदी जी को प्रधानमंत्री बनाने के लिये बाबा काशी विश्वनाथ से प्रार्थना की है।

भाजपा के लिए वोट मांगने आई सपना चौधरी ने कहा मोदी जी ही जीतेंगे सब जानते हैं और भाजपा की सरकार बन रही है। उन्होंने कहा कि मोदी से अच्छा विकल्प कोई नहीं। इस दौरान मीडिया ने उनसे राजनीति में आने को लेकर भी उनसे सवाल पूछा तो उन्होंने कहा कि फिलहाल अभी राजनीति में आने का कोई ईरादा नहीं है। अगर भविष्य में कोई संभावना बनती है तो वे बीजेपी ज्वाइन कर सकती हैं।

राजनीति में आने को लेकर सपना ने कहा कि वे भविष्य में बीजेपी ज्वाइन कर सकती हैं।
राजनीति में आने को लेकर सपना ने कहा कि वे भविष्य में बीजेपी ज्वाइन कर सकती हैं।

इसे भी पढ़ें- वायरल हो रहा है सपना चौधरी का ये रोमांटिक डांस, वीडियो में दिख रहे शख्स ने चुराया दिल

पीएम मोदी ने वाराणसी में किया था मेगा नामांकन

बीते 26 अप्रैल को पीएम मोदी ने वाराणसी सीट से अपना नामांकन दाखिल किया था। इससे पहले उन्होंने एक मेगा रोडशो किया था जिसमें एनडीए के तमाम बड़े नेता शामिल हुए थे। इसके बाद नामांकन से पहले पीएम मोदी बाबा काल भैरव की पूजा भी की थी। पीएम मोदी ने बाबा को मंदिर की तरफ से पीतल का विष्णु शंख, रुद्राक्ष की माला और मोमेंटो दिया गया था।