नई दिल्ली। कांग्रेस प्रमुख राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर परोक्ष तौर पर प्रहार किया है। राहुल दावा किया है कि इंग्लिश डिक्शनरी में एक नया शब्द Modilie शामिल हुआ है। उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर पहले एक स्क्रीन शॉट और इसके बाद modilie.in डोमेन भी शेयर किया। राहुल ने जो स्क्रीन शॉट शेयर किया है उसमें Modilie का अर्थ ‘लगातार सच से छेड़छाड़’ और ‘आदतन झूठ बोलना’ बताया गया है।

उन्होंने कहा कि इससे जुड़ा स्नैपशॉट शेयर कर रहा हूं।' गांधी ने ‘मोदीलाई' नाम का जिस शब्द का जिक्र किया है उससे जुड़े स्नैपशॉट में इसके कई अर्थ भी बताए गए हैं।

राहुल गांधी ने गुरुवार को एक और ट्वीट किया है। इसमें उन्होंने एक वेबसाइट का लिंक शेयर करते हुए लिखा, '‘Modilie' एक नया शब्द है, यह पूरे वर्ल्ड में फेमस हो गया है। अब एक वेबसाइट भी आ गई है, जिसमें सबसे अच्छे ‘मोदीलाई' की लिस्ट है'।

पहले भी राहुल लगा चुके हैं पीएम पर कई बार वादे ना पूरे करने का आरोप

कांग्रेस अध्यक्ष ने कई बार पीएम मोदी पर मुद्दों पर झूठ बोलने का आरोप लगाया, जिनमें प्रमुख रूप से राफेल फाइटर जेट डील है। राहुल गांधी ने प्रधान मंत्री पर वादे पूरे नहीं करने और विकासात्मक मुद्दों पर झूठ बोलने का भी आरोप लगाया है।

साल 2017 में राहुल ने जेटली को लेकर किया था ऐसा ही ट्वीट

राहुल गांधी का ये ट्वीट 2017के उस ट्वीट को याद दिला रहा है जिसमें देश के वित्तमंत्री अरूण जेटली के नाम को Jaitlie के नाम से संबोधित किया था। राहुल गांधी के इस ट्वीट का जहां भाजपा सपोर्टरों ने विरोध किया था। उनका कहना था कि lie शब्द है नहीं जिसका राहुल ने उपयोग किया। वहीं कांग्रेस समर्थकों ने इस राहुल द्वारा उड़ाए गए इस मजाक की काफी सराहना की थी।

इसे भी पढ़ें

राहुल-प्रियंका का यह वीडियो सोशल मीडिया पर छाया, बताया क्या है अच्छे भाई का मतलब

ट्वीटर पर 5.15 फॉलोओर्स राहुल को करते हैं फॉलो

सोशल नेटवर्किंग साइट पर राहुल गांधी के 5.15 मिलियन ट्विटर फॉलोअर्स हैं। दिसंबर 2017 में कांग्रेस अध्यक्ष के रूप में कार्यभार संभालने के बाद से राहुल काफी एक्टिव हैं और लगातार पीएम के खिलाफ हमले तेज कर दिए हैं।