नई दिल्ली : दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शुक्रवार को कहा कि अगर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सत्ता में आती है तो उसके अध्यक्ष अमित शाह अगले गृहमंत्री होंगे। अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर यह बात कही।

उन्होंने एक ट्वीट करके कहा कि लोगों को यह सोचना चाहिये कि अगर अमित शाह को गृह मंत्रालय मिला तो देश का क्या हाल होगा। उन्होंने ट्वीट में कहा, ‘‘मतदान से पूर्व सोचें।'' अपने ट्वीट के साथ उन्होंने एक पोलिंग एजेंसी की पोस्ट भी टैग की है जिसमें दावा किया गया है कि अगर मोदी की वापसी होती है तो अमित शाह स्वयं को गृहमंत्री के पद पर देखना चाहेंगे।

इसमें यह भी कहा गया है कि आर्थिक सलाहाकार अरविंद विरमानी और आरबीआई के पूर्व गवर्नर बिमल जालान अच्छे वित्त मंत्री हो सकते है। दिल्ली की सात संसदीय सीटों के लिए 12 मई को वोट डाले जाएंगे।

केजरीवाल ने कांग्रेस-मोदी पर साधा निशाना

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि कांग्रेस उत्तर प्रदेश में सपा-बसपा, केरल में वाम दल, बंगाल में तृणमूल, आंध्र में तेदेपा और दिल्ली में आप को नुकसान पहुंचा रही है। अगर नरेंद्र मोदी सत्ता में लौटे तो इसके जिम्मेदार राहुल गांधी होंगे।

यह भी पढ़ें :

“AAP विधायकों को 10-10 करोड़ रुपये में खरीदने की कोशिश कर रही भाजपा”

केजरीवाल पर सिर्फ थप्पड़ नहीं, जूता, अंडा, मिर्च, पत्थर और रॉड से हो चुका है हमला

केजरीवाल ने कहा, कांग्रेस काम बिगाड़ रही है, ऐसा प्रतीत होता है कि वह भाजपा के खिलाफ नहीं बल्कि विपक्षी पार्टियों के खिलाफ चुनाव लड़ रही है। केजरीवाल ने आरोप लगाया कि मोदी का राष्ट्रवाद नकली है और यह देश के लिये खतरनाक है तथा प्रधानमंत्री ने कुछ काम नहीं किया है।

उन्होंने कहा कि मोदी वोट पाने के लिये सेना का इस्तेमाल कर रहे हैं क्योंकि उनके पास दिखाने के लिये कोई काम नहीं है। हमारा एकमात्र लक्ष्य मोदी और शाह को सत्ता में वापस आने से रोकना है, चुनाव के बाद हम लोग इन दोनों के अलावा किसी का भी समर्थन करेंगे।