लखनऊ : उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में समाजवादी पार्टी की एक रैली के दौरान उस वक्त जनता हैरान रह गई, जब पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के साथ 'योगी' नजर आए। भगवाधारी 'योगी' ने ना सिर्फ अखिलेश यादव की तारीफ की, बल्कि भाजपा सरकार की पोल भी खोली।

दरअसल, बाराबंकी में अखिलेश यादव शुक्रवार को एक रैली को संबोधित करने पहुंचे थे। यहां पर उनके साथ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की शक्ल से मिलता-जुलता एक योगी भी था, जो भगवा कपड़े में था। योगी आदित्यनाथ की तरह ही उसके हावभाव जनता को काफी पसंद आ रहे थे।

अखिलेश यादव ने इस पर चुटकी लेते हुए तस्वीर शेयर की और लिखा, "हम नक़ली भगवान नहीं ला सकते पर एक बाबा जी लाए हैं। ये हमारे साथ गोरखपुर छोड़ प्रदेश में सबको सरकार की सच्चाई बता रहे हैं।"

यह भी पढ़ें :

उजागर हुआ लालू के बेटों के बीच मनमुटाव, बीमार तेजस्वी पर तेज प्रताप ने कसा तंज

“भाजपा सनी देओल की जगह सनी लियोन को दे दे टिकट, फिर भी नहीं रुकेगी कांग्रेस की आंधी”

अखिलेश यादव ने लोगों से कहा कि अब तो इनका भी समर्थन मिल गया कुछ चाहिए आपको। उन्होंने कहा कि यह जा रहे थे गोरखपुर, लेकिन हम इन्हें बाराबंकी ले आए।

वैसे यह पहला मौका नहीं है, जब योगी आदित्यनाथ का हमशक्ल अखिलेश यादव के साथ नजर आया हो। इससे पहले फैजाबाद की चुनावी जनसभा में भी अखिलेश के साथ यह शख्स मौजूद था। फिलहाल अखिलेश की सभा में यह 'योगी' सभी का ध्यान खींच रहा है।