उजागर हुआ लालू के बेटों के बीच मनमुटाव, बीमार तेजस्वी पर तेज प्रताप ने कसा तंज 

लालू यादव के साथ तेजस्वी  एवं तेज प्रताप  (फाइल फोटो) - Sakshi Samachar

जहानाबाद : बिहार के सबसे बड़े सियासी परिवार माने जाने वाले राष्ट्रीय जनता दल (राजद) अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के घर में उनके दोनों पुत्रों तेजस्वी प्रसाद यादव और तेजप्रताप यादव का मनमुटाव फिर सामने आया है।

तेजप्रताप ने पूर्व उपमुख्यमंत्री और छोटे भाई तेजस्वी के चुनाव अभियान के दौरान बीमार हो जाने को लेकर कटाक्ष किया। उन्होंने शुक्रवार को कहा, "कुछ लोग कुछ चुनावी सभा करने के बाद ही बीमार हो जाते हैं।"


जहानाबाद में लालू-राबड़ी मोर्चा के प्रत्याशी चंद्रप्रकाश के पक्ष में गुरुवार को एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए तेजप्रताप ने किसी का नाम लिए बिना कहा, "वे (लालू प्रसाद) एक ऊर्जावान आदमी हैं। वे एक दिन में 10 से 12 कार्यक्रमों में शामिल होते थे। अब के नेता सिर्फ दो या चार कार्यक्रम में शामिल होने के बाद बीमार हो जाते हैं।"

स्वास्थ्य कारणों के कारण लालू प्रसाद की अनुपस्थिति में पार्टी के स्टार प्रचारक तेजस्वी अपनी प्रस्तावित चुनावी सभाएं दो दिन रद्द कर चुके हैं।

यह भी पढ़ें :

तेज प्रताप ने अब नई पार्टी की बात को बताया अफवाह, कहा- राजद ही मेरी पार्टी

लालू ने की बिहार के लोगों से अपील : नरेंद्र मोदी सरकार को खदेड़ने के लिए खुला पत्र

तेजप्रताप ने लालू-राबड़ी मोर्चा के प्रत्याशी चंद्रप्रकाश को विजयी बनाने की अपील करते हुए राजद के प्रत्याशी सुरेंद्र यादव की आलोचना की। तेजप्रताप ने किसी का नाम लिए बिना कहा कि पार्टी ने चापलूसों को टिकट दे दिया है।

तेजप्रताप ने पिछले दिनों लालू-राबड़ी मोर्चा का गठन करते हुए इसे राजद का एक अंग बताया था। वह राजद के टिकट बंटवारे से असंतुष्ट हैं।

-आईएएनएस

Advertisement
Back to Top