...जब नेताजी को महंगी पड़ी गदहे की सवारी, प्रत्याशी पर FIR दर्ज 

जहानाबाद लोकसभा उम्मीदवार - Sakshi Samachar

जहानाबाद : लोकसभा चुनाव में बिहार में एक निर्दलीय उम्मीदवार को गदहे की सवारी करनी महंगी पड़ गई है। उम्मीदवार के खिलाफ पशु क्रूरता अधिनियम के तहत जहानाबाद के नगर थाने में एक प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है।

जहानाबाद के निर्वाची पदाधिकारी नवीन कुमार ने बुधवार को बताया कि लोकसभा चुनाव के लिए प्रत्याशी मणि भूषण शर्मा नामांकन दाखिल करने के लिए सोमवार को गदहे पर सवार होकर जिलाधिकारी कार्यालय पहुंचे थे, जो इस अधिनियम का खुला उल्लंघन है।

उन्होंने बताया कि दंडाधिकारी और जहानाबाद के अंचलाधिकारी सुनील कुमार शाह के लिखित बयान पर जहानाबाद नगर थाने में पशु अत्याचार अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

इ्से भी पढ़ें :

बिहार में गरजे मोदी, कहा- जिनके नसीब में विपक्ष का पद नहीं वो पीएम बनने का सपना देख रहे

कांग्रेस में जाते ही बदला शत्रुघ्न का मिजाज, JDU ने कहा- यह बिहार का संस्कार नहीं

वैसे, बतौर निर्दलीय प्रत्याशी शर्मा का नामांकन तकनीकी कारणों से रद्द कर दिया गया था।जहानाबाद के हुलासनगर के रहने वाले शर्मा का कहना था कि लोगों को जागरूक करने के लिए उन्होंने यह कदम उठाया था।

शर्मा ने कहा था कि वह गदहे की सवारी कर राजनेताओं को आईना दिखाना चाहते हैं, जो आम लोगों को गदहे की तरह बेवकूफ समझते हैं। जहानाबाद लोकसभा सीट पर सातवें और अंतिम चरण के तहत 19 मई को मतदान होना है।

Advertisement
Back to Top