शिया सेंट्रल वक्फ बोर्ड के अध्यक्ष ने कहा, मोदी दोबारा पीएम नहीं बने तो कर लूंगा आत्महत्या 

सैयद वसीम रिजवी (फाइल फोटो) - Sakshi Samachar

लखनऊ : उत्तर प्रदेश शिया सेंट्रल वक्फ बोर्ड के अध्यक्ष सैयद वसीम रिजवी ने मंगलवार को राजधानी लखनऊ में कहा कि अगर नरेंद्र मोदी दोबारा प्रधानमंत्री नहीं बने तो वह आत्महत्या कर लेंगे।

वसीम रिजवी ने जारी एक बयान में कहा है, "अगर 2019 में नरेंद्र मोदी दोबारा देश के प्रधानमंत्री नहीं बने तो मैं अयोध्या में राम मंदिर के गेट के पास जाकर आत्महत्या कर लूंगा।"

उन्होंने कहा है, "अगर 2019 में किसी और सियासी दल का नेता देशद्रोहियों की मदद से प्रधानमंत्री बन जाता है तो मैं आत्महत्या कर लूंगा, क्योंकि देशद्रोहियों के हाथों मरने से अच्छा है इज्जत की मौत मरना।" रिजवी ने कहा, "देशप्रेमियों में नरेंद्र मोदी के लिए मोहब्बत है तो गद्दारों में खौफ है। वह देश के कुशल प्रधानमंत्री हैं।"

यह भी पढ़ें :

कांग्रेस की रैली में ‘मैं भी चौकीदार हूं’ टीशर्ट पहनकर पहुंचे युवक, राहुल ने पूछा यह सवाल

चौथे चरण के मतदान के बाद भाजपा के लिए बजी ‘खतरे की घंटी’, जानिए क्या है वजह

रिजवी ने कहा, "राष्ट्र हर मजहब से ऊपर होता है। जब भी मैं राष्ट्रहित की कोई बात करता हूं तो कट्टरपंथी मुझे जान से मारने की धमकी देते हैं। वह कहते हैं कि जाने दो मोदी सरकार को हम तुम्हें बोटी-बोटी काट देंगे।"

वसीम रिजवी राम मंदिर को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहते हैं। उन्होंने पिछले दिनों मदरसों को लेकर बड़ा बयान दिया था, जिसके बाद उन्हें धमकियां मिलने लगी थीं।

Advertisement
Back to Top