केजरीवाल ने लिखा, हरियाणा की मिट्टी में कोई तो बात है, तेज बहादुर को दी बधाई

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (फाइल फोटो) - Sakshi Samachar

नई दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को वाराणसी में ‘‘चुनौती'' देने वाले बीएसएफ के पूर्व जवान तेज बहादुर यादव की तारीफ करते हुए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मंगलवार को कहा कि ‘‘हरियाणा की मिट्टी में कोई तो बात है''। तेज बहादुर यादव हरियाणा के रहने वाले हैं। उन्होंने सपा-बसपा गठबंधन को शुभकामनाएं भी दी।

आम आदमी पार्टी (आप) के संयोजक केजरीवाल ने अपना जिक्र करते हुए ट्वीट किया कि 2014 में भी हरियाणा के ही एक व्यक्ति ने वाराणसी में मोदी को चुनौती दी थी।

केजरीवाल ने ट्वीट किया, ‘‘हरियाणा की मिट्टी में कुछ तो है। पिछली बार भी हरियाणा वाले ने (केजरीवाल ने) मोदी जी को वाराणसी में चुनौती दी थी, इस बार भी हरियाणा का जवान मोदी जी को टक्कर देने पहुंचा है। सपा-बसपा गठबंधन के इस उम्मीदवार को पूरे देश की ओर से ढेरों शुभकामनाएं।''

यह भी पढ़ें :

चौथे चरण के मतदान के बाद भाजपा के लिए बजी ‘खतरे की घंटी’, जानिए क्या है वजह

कांग्रेस की रैली में ‘मैं भी चौकीदार हूं’ टीशर्ट पहनकर पहुंचे युवक, राहुल ने पूछा यह सवाल

हरियाणा में जन्मे एवं पले-बढ़े केजरीवाल 2014 के आम चुनाव में मोदी के खिलाफ खड़े हुए थे, लेकिन उन्हें तीन लाख से अधिक मतों से हार का सामना करना पड़ा था।

भोजन की खराब गुणवत्ता को लेकर शिकायत करने के बाद 2017 में बर्खास्त किए गए बीएसएफ के पूर्व जवान तेज बहादुर यादव को उत्तर प्रदेश में बसपा, सपा और रालोद गठबंधन ने उम्मीदवार घोषित किया है। वाराणसी में लोकसभा चुनाव के अंतिम चरण में 19 मई को मतदान होगा।

Advertisement
Back to Top