नई दिल्ली : कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू अपनी बयानबाजी के लिए मशहूर हैं। इस बार उन्होंने राहुल गांधी की जीत पर बड़ा दावा किया है। सिद्धू ने कहा है कि राहुल गांधी अमेठी से लोकसभा चुनाव हार जाते हैं तो वे राजनीति छोड़ देंगे। राहुल इस बार अमेठी के अलावा केरल के वायनाड सीट से भी चुनाव लड़ रहे हैं।

नवजोत सिंह सिद्धू ने एक सवाल के जवाब में कहा राहुल गांधी ने देश की जनता को हकीकत दिखाई है। उन्होंने अमेठी में लोगों के लिए बहुत काम किया है। ऐसे में राहुल गांधी के अमेठी से चुनाव हारने का सवाल ही नहीं होता है, लेकिन वो अमेठी से लोकसभा चुनाव हार जाते हैं तो मैं राजनीति से संन्यास ले लूंगा।

पंजाब में मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू
पंजाब में मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू

मोदी सरकार पर हमला बोलते हुए नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा कि नरेंद्र मोदी की सरकार ने सिर्फ कुछ चुनिंदा अमीर लोगों के लिए काम किया है और उन्होंने जनता से इसे (सरकार को) ‘छक्का' मार कर सत्ता से बाहर करने की अपील की। सिद्धू ने कहा कि कांग्रेस ने देश को पांच ‘गांधी' दिए, जबकि इस सरकार ने तीन ‘मोदी' दिए।

यह भी पढ़ें :

मोदी के खिलाफ सपा बदल सकती है प्रत्याशी, इस नाम पर चर्चा तेज

शादीशुदा हैं राहुल गांधी, जानिए कौन है उनका ‘हमसफर’, खुद किया खुलासा

उन्होंने अपने भाषण में नीरव मोदी, ललित मोदी और नरेंद्र मोदी के नाम लिए। दक्षिणी मुंबई में कांग्रेस उम्मीदवार मिलिंद देवड़ा के लिए प्रचार करते हुए पार्टी के नेता सिद्धू ने एक चुनावी रैली में कहा कि चीन से ज्यादा जीडीपी दर रहने के बावजूद भी सरकार नई नौकरियों का सृजन करने में नाकाम रही है।

सिद्धू ने मोदी पर अंबानी और अडानी के लिए चौकीदारी करने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा, ‘‘ छक्का मार कर इस सरकार को बाहर करने का समय आ गया है।''