भोपाल : लोकसभा चुनाव के चौथे चरण का आज मतदान खत्म हो गया है। बाकी तीन चरणों के लिए चुनाव प्रचार चल रहा है। इसी क्रम में पूर्व क्रिकेटर और पंजाब के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने मध्य प्रदेश में कांग्रेस उम्मीदवार के लिए चुनाव रैली को संबोधित करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी पर तंज कसा। उन्होंने कहा कि उनसे सच बोलने की उम्मीद रखना बेकार है। सिद्धू सोमवार को भोपाल से कांग्रेस उम्मीदवार दिग्विजय सिंह के लिए प्रचार करने पहुंचे थे।

उन्होंने भोपाल में कहा कि मच्छड़ को कपड़े पहनाने, हाथी को गोद में झुलाने और तुमसे सच बुलवाना असंभव है नरेंद्र मोदी। उन्होंने कहा पहले जब हमले होते थे तो लोग इस्तीफा देते थे। अब लोग वोट मांगते हैं। लाशों की राजनीति करते हैं।

इसे भी पढ़ें :

सिद्धू के विवादित बयान पर चुनाव आयोग ने मांगी रिपोर्ट, गिर सकती है गाज

आपको बता दें कि सिद्धू इससे पहले बिहार में की गई अपनी मुस्लिम वोट अपील के लिए विवादों में थे, जिसके चलते चुनाव आयोग ने उन पर 72 घंटों का बैन लगाया था। 16 अप्रैल को बिहार के कटिहार में कांग्रेस प्रत्‍याशी के समर्थन में एक सभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस नेता सिद्धू ने मुस्लिम समुदाय से एकजुट होकर कांग्रेस के पक्ष में मतदान करने की अपील की थी।

होशंगाबाद लोकसभा क्षेत्र के नरसिंहपुर में सोमवार को एक जनसभा में कांग्रेस नेता सिद्धू ने प्रधानमंत्री मोदी की नीतियों की आलोचना की। उन्होंने कहा, 'देश में तीन मोदी हैं। इनमें से नीरव मोदी और ललित मोदी देश से भाग गए और तीसरा मोदी देश में वादा खिलाफी कर रहे हैं।'