30 साल की यह एक्ट्रेस सालाना करती हैं इतनी कमाई, इस सीट से लड़ रही हैं चुनाव 

मिमी टीएमसी की टिकट पर चुनाव लड़ रही हैं। - Sakshi Samachar

कोलकाता : बंगाली फिल्मों की अभिनेत्री और जादवपुर लोकसभा सीट से तृणमूल कांग्रेस की प्रत्याशी मिमी चक्रवर्ती ने घोषणा की है कि उनके पास 2.43 करोड़ रुपये की संपत्ति है। चुनाव के लिए नामांकन प्रक्रिया के दौरान उन्होंने जो शपथ-पत्र पेश किया है, उससे पता चला है कि उनके पास 1.24 करोड़ रुपये से अधिक चल संपत्ति है। इसमें 25,000 रुपये नकदी, बैंक खातों में 71.89 लाख रुपये और मौजूदा समय में लगभग 50,000 रुपये बाजार मूल्य का म्यूचुअल फंड में निवेश।

मिमी जाधवपुर लोकसभा सीट से चुनाव लड़ रही हैं।

250 ग्राम ज्वैलरी और करीब सवा करोड़ का फ्लैट

चक्रवर्ती के पास 271.4 ग्राम के आभूषण और सोने-चांदी हैं। इनमें से 100 ग्राम विरासत में मिला है, जिसकी कीमत 3.26 लाख रुपये और खुद से खरीदे गए 171.4 ग्राम की कीमत 5.59 लाख रुपये है। इसके अलावा उनके पास दो कारें भी हैं।

19 लाख रुपए की देनदारी

अपनी अचल संपत्ति के हिस्से के रूप में 30 वर्षीय अभिनेत्री ने घोषणा की है कि उनके पास कोलकाता में एक फ्लैट है, जिसे उन्होंने इसी साल फरवरी में 1.19 करोड़ रुपये से अधिक की कीमत से खरीदा था।उनके ऊपर कार ऋण के रूप में 19 लाख रुपये से अधिक की देनदारियां हैं।




View this post on Instagram


Keep ur eyes on stars nd feet on ground (Sunday thought ?)

A post shared by Mimi (@mimichakraborty) on

इसे भी पढ़ें :

लोकसभा चुनाव : उर्मिला मातोंडकर ने बताई अपनी संपत्ति, जानिए कितने करोड़ की हैं मालकिन

इतनी है सालाना कमाई

अभिनेत्री से नेता बनी मिमी ने अपने आयकर रिटर्न फाइलिंग में वित्त वर्ष 2017-18 के लिए 15.39 लाख रुपये से अधिक की वार्षिक आय दिखाई है।

मिमी के खिलाफ नहीं है कोई क्रिमिनल केस

कलकत्ता विश्वविद्यालय से कला में स्नातक चक्रवर्ती ने घोषणा की है कि उनके खिलाफ कोई आपराधिक मामला नहीं है और उन्हें किसी भी आपराधिक मामले के लिए दोषी नहीं ठहराया गया है।

Advertisement
Back to Top