जदयू ने की गिरिराज की उम्मीदवारी निरस्त करने की मांग, कहा- चुनाव आयोग हाथी के दांत

डिजाइन फोटो - Sakshi Samachar

पटना : केंद्रीय मंत्री और बिहार के बेगूसराय लोकसभा क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार गिरिराज सिंह के बयान के बाद जदयू और भाजपा के बीच रार बढ़ने के भी आसार नजर आ रहे हैं। जदयू महासचिव केसी त्यागी ने गिरिराज सिंह पर तल्ख टिप्पणी की है। उन्होंने कहा कि ऐसे बयान देने वालों की उम्मीदवारी निरस्त कर दी जानी चाहिए, लेकिन चुनाव आयोग के दांत खाने के और हैं, दिखाने के कुछ और है।

केसी त्यागी ने कहा कि गिरिराज सिंह की पहचान ही अनाप-शनाप बयान देने वाली की हो गई है। न तो उनको और न ही उनके बयानों को अधिक तवज्जो देने की जरूरत है। उन्होंने यह भी कहा कि चुनाव आयोग को जैसा काम करना चाहिए था वैसा काम नहीं कर रहा है। अगर चुनाव आयोग पहले ही नियम को तोड़ने वाले को कड़ी सजा के तौर पर उनकी उम्मीदवारी निरस्त कर देता तो आज ये नौबत ही नहीं आती।

इसे भी पढ़ें :

Lok Sabha Election : हॉट सीट बनी बेगूसराय, कन्हैया से गिरिराज सिंह का मुकाबला

गिरिराज सिंह का बड़बोलापन, कहा- ‘तीन हाथ जमीन चाहिए तो वंदे मातरम बोलना होगा’

आपको बता दें कि बेगूसराय में बुधवार को भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के सामने मंच से गिरिराज सिंह ने कहा था कि अगर कब्र के लिए तीन हाथ जगह चाहिए तो इस देश में वंदेमातरम् गाना होगा और भारत माता की जय कहना होगा।

दरअसल गिरिराज सिंह आरजेडी के दरभंगा से उम्मीदवार अब्दुल बारी सिद्दीकी के उस बयान का प्रतिकार कर रहे थे जिसमें उन्होंने वंदेमातरम् बोलने से मना करते हुए कहा था कि उन्हें ये इस्लाम धर्म मानने वालों के धार्मिक भावना के विरुद्ध है।

Advertisement
Back to Top