पिता का दावा : हारेगा मेरा बेटा, जोरदार तरीके से जीतेंगे राहुल गांधी

राहुल गांधी (फाइल फोटो) - Sakshi Samachar

तिरुवनंतपुर : राहुल गांधी के खिलाफ केरल की वायनाड सीट से खड़े एक प्रत्याशी के पिता ने मंगलवार को कहा कि उन्हें पूरा भरोसा है कि राहुल गांधी यहां से जीत हासिल करेंगे।

समाजिक संस्था, एसएनडीपी योगम के वेल्लापल्ली नटेसन को भरोसा है कि राहुल वायनाड से जबदस्त जीत हासिल करेंगे और वायनाड सीट से उम्मीदवार और उनके बेटे तुषार वेल्लापल्ली चुनाव हार जाएंगे।

एसएनडीपी के महासचिव ने आईएएनएस से कहा, "सभी जानते हैं कि राहुल यहां आए हैं, इसलिए यहां अल्पसंख्यक मत बड़े पैमाने पर एकजुट हो जाएंगे और यह उनको बहुत फायदा पहुंचाएगा।"

उन्होंने कहा, "इससे ज्यादा यह कांग्रेस नीत यूडीएफ के लिए चुनावी प्रतिष्ठा का विषय बन गया है और वे यह सुनिश्चित करेंगे कि राहुल अधिक से अधिक मतों के अंतर से जीतें।"

यह भी पढ़ें :

मोदीजी, गुजरात के दो गांव के लोगों ने इसलिए नहीं डाला वोट, एक गांव में पड़ा एक वोट...!

क्या आपने की TeamCongress से मुलाकात, सोशल मीडिया पर छाया ज्योतिरादित्य का यह वीडियो

नटेसन ने कहा, "हालांकि, यूडीएफ के लिए तब बहुत मुश्किल घड़ी थी, जब राहुल ने वायनाड से नहीं, बल्कि अमेठी सीट से ही खड़े होने की घोषणा की थी।"

तुषार वेल्लापल्ली बीडीजेएस के अध्यक्ष हैं, और वह इस सीट से चुनाव मैदान में हैं। बीडीजेएस भाजपा नीत राजग में दूसरा सबसे बड़ा घटक है। वायनाड से भाकपा नेता पी.पी. सुनीर भी चुनाव मैदान में हैं।

Advertisement
Back to Top