मुंबई : अभिनेता अक्षय कुमार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ बुधवार को ‘‘निष्पक्ष और पूरी तरह से गैर राजनीतिक'' बातचीत की जिसमें उन्होंने पीएम मोदी के निजी जीवन के बारे में कई सारे सवाल किए। पीएम मोदी ने अपने जीवन से जुड़ी कई बातें अभिनेता अक्षय कुमार के साथ साझा कीं।

देखें वीडियो-

आपको बता दें कि अभिनेता अक्षय कुमार ने मंगलवार को कहा कि वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ बुधवार को ‘‘निष्पक्ष और पूरी तरह से गैर राजनीतिक'' बातचीत करेंगे। अक्षय कुमार ने अपने ट्विटर हैंडल से एक वीडियो जारी किया जिसमें अक्षय कुमार के साथ पीएम नरेंद्र मोदी के इंटरव्यू का टीजर है ।

इसे भी पढ़ें :

मोदीजी, गुजरात के दो गांव के लोगों ने इसलिए नहीं डाला वोट, एक गांव में पड़ा एक वोट...!

अक्षय के मुताबिक इंटरव्यू का पूरा वीडियो बुधवार सुबह 9 बजे जारी किया जाएगाजारी किये गये टीजर में अक्षय ने मोदी और उनकी मां के बारे में बात की। अक्षय ने दावा किया है कि इस इंटरव्यू में पीएम मोदी के बारे में कुछ अनजाने तथ्यों को जानने की कोशिश की गई है।

एक दिन पहले अक्षय (51) ने ट्वीट कर बताया था कि वह कुछ ‘‘अनोखा करने जा रहे हैं, जो उन्होंने पहले कभी नहीं किया।''

अभिनेता ने ट्वीट कर बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ उनकी बातचीत चुनाव के समय में ‘‘सुकून भरा माहौल'' देगी।

अक्षय कुमार ने माइक्रोब्लॉगिंग साइट पर लिखा, ‘‘देश में जहां हर ओर चुनाव और राजनीति की बात हो रही है, यहां आप चैन की सांस ले सकेंगे। हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ निष्पक्ष और पूरी तरह गैर राजनीतिक बातचीत करने का अवसर पाकर मैं गौरवान्वित महसूस कर रहा हूं।''