पंकजा मुंडे के बिगड़े बोल, कहा- राहुल गांधी के गले में बम बांधकर पाकिस्तान भेज दो

डिजाइन फोटो - Sakshi Samachar

मुंबई : भाजपा नेता पंकजा मुंडे ने सर्जिकल स्ट्राइक को लेकर राहुल गांधी पर विवादित बयान दिया है। उन्होंने कहा कि सर्जिकल स्ट्राइक का सबूत मांगने वाले राहुल गांधी के गले में बम बांधकर पाकिस्तान भेज देना चाहिए। महाराष्ट्र के जालना में एक कार्यक्रम में पंकजा मुंडे ने कहा कि आजकल कोई भी खड़ा होता है और नरेंद्र मोदी से सवाल करने लगता है कि सर्जिकल स्ट्राइक कहां हुआ, कितने लोग मरे?

पंकजा मुंडे ने कहा, "हमने अपने सैनिकों पर कायराना हमले के बाद सर्जिकल स्ट्राइक किया, वे पूछते हैं कि सर्जिकल स्ट्राइक कहां हुआ, मैं कहती हूं राहुल गांधी के गले में बम बांध दो और उसे वहां भेज दो, आजकल कोई भी खड़ा होता है और पीएम नरेंद्र मोदी से सवाल करने लगता है, मोदी ऐसे लोगों को जानते तक नहीं फिर भी ये लोग पूछते हैं कि सर्जिकल स्ट्राइक कहां हुई, कितने लोग मरे, ऐसे लोगों को बम से बांध देना चाहिए और हेलिकॉप्टर से फेंक देना चाहिए। तब इन लोगों को पता चल जाएगा।"


उन्होंने कहा कि ये लोग आर्मी पर शक कर रहे हैं। ऐसे लोगों को चाहिए कि जिस तरह से सीमा पर हमारे जवान संघर्ष कर रहे हैं उसी तरह लोकतंत्र के सिपाही के रूप में आपको भी लड़ना चाहिए।"

इसे भी पढ़ें :

चुनावी जोश में मोदी को बोला चौकीदार चोर है, अदालत में मांगी माफी

आपको बता दें कि भाजपा के वरिष्ठ नेता रहे गोपीनाथ मुंडे की बेटी पंकजा मुंडे महाराष्ट्र सरकार में ग्रामीण विकास और महिला और बाल विकास मंत्री हैं। पंकजा मुंडे की बहन प्रीतम मुंडे इस बार बीड निर्वाचन क्षेत्र से चुनाव लड़ रही हैं।

Advertisement
Back to Top