कोलकाता : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज पश्‍चिम बंगाल के दक्षिण दीनाजपुर इलाके में एक रैली को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने ने कहा कि इस बार पश्चिम बंगाल के लोगों ने स्पीड ब्रेकर दीदी को समझाने की ठान ली है कि जनता के साथ गुंडागर्दी करने का, उनके पैसे लूटने का और उनका विकास रोकने का नतीजा क्या होता है।

पीएम मोदी ने कहा कि बंगाल में पहले और दूसरे चरण में मतदान की जो रिपोर्ट आई हैं, उससे स्पीड ब्रेकर दीदी की नींद उड़ गई है। उसी बौखलाहट में किस तरह के जघन्य अपराध हो रहे हैं, वो भी देश देख रहा है। पीएम मोदी ने कहा, पुरुलिया में हमारे एक और कार्यकर्ता की हत्या कर दी गई है। पहले गरीबों के पसीने की कमाई नारदा, सारदा और रोजवैली ने लूट ली और फिर दीदी ने घोटालेबाज़ों को ही सांसद और मंत्री बना दिया। इतना ही नहीं भ्रष्टाचारियों के लिए तो वो धरने तक पर बैठ गईं।

इसे भी पढ़ें :

FB पर दुनिया के सबसे लोकप्रिय नेता है नरेंद्र मोदी, दूसरे नंबर पर हैं डोनाल्ड ट्रम्प

ममता बनर्जी का मोदी सरकार पर हमला, कहा-कुछ दल देश में नफरत और अफवाह फैला रहें हैं

उन्होंने कहा कि दीदी अपनी पार्टी में जगाई-मथाई की भर्ती कर रही हैं, लेकिन जिन युवाओं ने एग्जाम पास किया है, उनको नौकरी नहीं देतीं। इनके पास गुंडों को देने के लिए पैसा है, लेकिन कर्मचारियों को DA देने के लिए पैसे नहीं हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि जब हमारे वीर सपूतों ने पाकिस्तान में घुसकर आतंकवादियों को साफ किया, तब दीदी उन लोगों में से थीं, जिन्होंने इसका सबूत मांगा। अरे दीदी, सबूत ही खोजने हैं तो चिटफंड के घोटालेबाजों के सबूत खोजो।

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि TMC, वाम मोर्चा और कांग्रेस भेदभाव की राजनीति में लिप्त हैं, वहीं दूसरी ओर हमारी सरकार सबका साथ सबका विकास में विश्वास करती है। हमारी सरकार की योजनाएं सभी समुदायों से गरीबों और हाशिए पर रहने वालों को लाभ पहुंचा रही हैं।