पटना : राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के प्रमुख लालू प्रसाद यादव और उनके पुत्र तेजस्वी प्रसाद विरोधियों पर निशाना साधने के लिए सोशल मीडिया का तो पहले से इस्तेमाल करते थे, परंतु इस लोकसभा चुनाव के दौरान पूर्व मुख्यमंत्री और लालू प्रसाद यादव की पत्नी राबड़ी देवी भी सोशल मीडिया पर सक्रिय हो गई हैं।

राबड़ी अपने खास अंदाज में विरोधियों पर निशाना साध रही हैं। उन्होंने शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर रसोई गैस की कीमत बढ़ाने और उज्जवला योजना को लेकर निशाना साधा और कहा कि "गरीब के आह बेकार ना जाई, अबकी बार इनका के मजा चखाई।"

राबड़ी ने भोजपुरी भाषा में ट्वीट किया, "ई हवा-हवाई सरकार गरीब के गैस के कनेक्शन दे के आपन पीठ थपथपलईस बाकी दुबारा गैस भरवावे के कौनो इंतजाम नईखे कईलस और कोढ में खाज के काम करता। गैस के 1100 रुपया दाम बढ़ा के रसोईघर के बदरंग कर देलस। गरीब के घर में लागल सिलिंडर धईल रह गेईल। गरीब के आह बेकार ना जाई अबकी बार इनका के मजा चखाई।"

यह भी पढ़ें :

तो इसलिये CM चंद्रबाबू की राबड़ी देवी से हो रही है तुलना

BJP के अश्विनी चौबे पर भड़कीं राबड़ी देवी, कहा- इतना बेशर्म मत बनिए

उल्लेखनीय है कि चारा घोटाला मामले में राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद इन दिनों जेल में हैं। दूसरी तरफ बिहार में सत्तारूढ़ जनता दल (यूनाइटेड) ने शुक्रवार को चुनाव आयोग को पत्र लिखकर लालू प्रसाद पर कई आरोप लगाए और उनके खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है।

जद (यू) के प्रवक्ता नीरज कुमार ने मुख्य निर्वाचन आयुक्त को पत्र लिखकर कहा कि जेल में रहते हुए लालू प्रसाद ने जेल नियमों का उल्लंघन किया है। पत्र में लिखा गया है कि लालू प्रसाद भ्रष्टाचार के मामले में रांची के होटवार जेल में बंद है और स्वास्थ्य कारणों से रिम्स, रांची के पेइंग वार्ड में इलाजरत हैं।