राजस्थान में मंच पर आपस में ही भिड़े भाजपा कार्यकर्ता, जमकर चले लात-घूसे, देखें Video

मंच पर आपस में भिड़े कार्यकर्ता - Sakshi Samachar

अजमेर : लोकसभा चुनाव की सरगर्मियां बढ़ती जा रही है। विपक्ष तो दूर पार्टी कार्यकर्ता एक-दूसरे को भी नहीं छोड़ रहे हैं। राजस्थान के अजमेर में गुरुवार को ऐसा ही देखने को मिला, जब मंच पर भाजपा कार्यकर्ताओं का दो गुट आपस में ही भिड़ गया। मंच पर ही जमकर लात-घूसे चले।

राजस्थान के अजमेर में मसुदा गांव में भाजपा की एक चुनावी रैली थी। रैली से पहले ही मंच पर भाजपा के दो गुट के कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए। इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।


बताया जा रहा है कि यह घटना उस वक्त हुई जब मंच पर नेता मौजूद थे और बातों ही बातों में पार्टी कार्यकर्ता आपस में ही कहासुनी करने लगे। बात बढ़ी और नौबत मारपीट तक पहुंच गई। कार्यकर्ताओं के बीच जमकर झड़प हुई, जिससे वहां अफरा-तफरी का माहौल बन गया।

यह भी पढ़ें :

गुजरात दंगे के आरोपी को भाजपा ने दिया टिकट, इस सीट से लड़ेगा लोकसभा चुनाव

मोदी, शाह समेत इन सितारों पर होगी राजस्थान में भाजपा की नैया पार कराने की जिम्मेदारी

राजस्थान में भाजपा के लिए टिकट बंटवारा मुसीबत बन गया है। दूसरे चरण के नामांकन की प्रक्रिया बुधवार से शुरू हो गई है लेकिन दौसा लोकसभा सीट पर भाजपा के उम्मीदवार को लेकर अभी तक संशय की स्थिति है। प्रत्याशी को लेकर पार्टी में खींचतान जारी है।

राज्य में मतदान दो चरणों में होना है। दूसरे चरण की 12 सीटों में से एक, दौसा लोकसभा क्षेत्र में आगामी छह मई को मतदान होगा। राज्य की 25 सीटों में से दौसा लोकसभा सीट एक मात्र सीट है जहां भाजपा ने अभी तक अपना उम्मीदवार तय नहीं किया है।

Advertisement
Back to Top