रायबरेली सीट से  सोनिया ने किया नामांकन, बोली- अजेय नहीं हैं नरेंद्र मोदी

नामांकन के बाद मीडिया से रूबरू होती सोनिया गांधी। ( यूपीए चेयरपर्सन)  - Sakshi Samachar

रायबरेली। यूपीए अध्यक्ष सोनिया गांधी गुरुवार को रायबरेली लोकसभा सीट के लिए अपना नामांकन दाखिल कर दिया है। नामांकन से पहले सोनिया ने भी पूजा अर्चना की। इस दौरान उनके साथ राहुल गांधी और उनकी बेटी प्रियंका गांधी भी मौजूद थी। पूजा के बाद सोनिया गांधी ने एक रोडशो किया। यह रोडशो करीब 700 मी. का था। इसके बाद वे नामांकन करने जिलाधिकारी के कार्यालय पहुंची।

नामांकन से पहले पूजा करती सोनिया गांधी।

सोनिया गांधी ने संवाददाताओं से कहा कि वह रायबरेली की जनता के प्यार को लेकर आश्वस्त हैं।यह पूछे जाने पर कि क्या मोदी अपराजेय हैं? सोनिया ने कहा, "2004 याद कीजिए। वाजपेयीजी अपराजेय माने जाते थे, लेकिन जीत हमारी हुई थी।"

नामांकन कर वापस आती सोनिया गांधी

वहीं कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को खुली चुनौती देते हैं कि वह भ्रष्टाचार पर उनसे बहस कर लें।जिस दिन प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी मुझसे बहस करने की चुनौती स्वीकार कर लेंगे, उस दिन दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा । अगर पीएम मोदी हां करें, तो वह उनके घर पर आने को तैयार हैं। राहुल ने कहा कि बहस हुई तो पता चल ही जाएगा कि चौकीदार चोर है। भारतीय इतिहास में ऐसे कई लोग हुए हैं, जिन्हें यह मानने में अहंकार था कि वे भारत के लोगों की तुलना में अजेय और बड़े हैं। उन्होंने कहा, "मोदी ने पिछले पांच सालों में कुछ नहीं किया और उनकी अपराजेयता चुनाव बाद सभी देखेंगे।"

इसे भी पढ़ें रायबरेली लोकसभा सीट के लिए आज नामांकन करेंगी सोनिया गांधी, 700 मी.तक करेंगी रोड शो

Advertisement
Back to Top