जानिए मायावती कितने करोड़ में बेचती हैं लोकसभा का टिकट, केंद्रीय मंत्री का खुलासा

बसपा अध्यक्ष मायावती (फाइल फोटो) - Sakshi Samachar

सुल्तानपुर : केंद्रीय महिला कल्याण एवं बाल विकास मंत्री मेनका गांधी ने बहुजन समाज पार्टी (बसपा) अध्यक्ष मायावती पर बुधवार को जमकर निशाना साधा। उन्होंने उन पर टिकट बेचने का आरोप भी लगाया।

भाजपा नेता मेनका गांधी ने धम्मौर में एक चुनावी सभा के दौरान कहा, "मायावती किसी को मुफ्त में टिकट नहीं देती हैं। हर टिकट की कीमत तय होती है। एक टिकट की कीमत कम से कम 15 करोड़ रुपये है। वह गुंडे-बदमाशों और बंदूकधारियों को टिकट देती हैं, जो लोगों को डराते हैं।"

महिला एवं बाल विकास मंत्री मेनका गांधी (फाइल फोटो)

उन्होंने कहा, "जो 15 करोड़ रुपये में टिकट लेगा, वह इसी जनता से बाद में वसूलेगा भी। वह दुकानदारों, व्यापारियों को धमका कर वसूली भी करेगा।" उन्होंने कहा, "कल हमारे एक कार्यकर्ता को डराने की कोशिश हुई और कहा गया कि आप सभा व बैठकें मत कराओ। हम डरने वाले नहीं हैं।" मेनका ने लोगों से पूछा कि आप डरने के लिए वोट देंगे या इस डर से आजादी पाने के लिए।

यह भी पढ़ें :

मायावती ने खुद को बताया प्रधानमंत्री पद का दावेदार, पवन कल्याण ने जताई सहमति

मेनका गांधी AC कमरे में बैठकर क्या जानें बाघ का शिकार कैसे करते हैं?” हैदराबाद के शार्प शूटर का पलटवार

गौरतलब है कि भाजपा ने इस बार मेनका गांधी को सुल्तानपुर से लोकसभा का टिकट दिया है, और उनके बेटे और सुल्तानपुर के सांसद वरुण गांधी को पीलीभीत से उम्मीदवार बनाया है।

मायावती ने खुद को बताया पीएम पद का दावेदार

बसपा की प्रमुख मायावती ने बुधवार को संकेत दिया कि वह भी प्रधानमंत्री पद की दावेदार हैं। उन्होंने कहा कि चुनावी नतीजों के बाद स्थिति स्पष्ट होगी। पीएम पद के लिए उनकी दावेदारी के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, "जहां तक मेरे प्रधानमंत्री बनने का सवाल है तो चुनाव अभी चल रहा है। जब नतीजे आएंगे, तब स्थिति साफ हो जाएगी।"

Advertisement
Back to Top