बलिया : उत्तर प्रदेश के बलिया जिले में भाजपा नेता की दबंगई का मामला सामने आया है। वह भी किसी और से नहीं बल्कि जिलाधिकारी और तहसीलदार के साथ। आरोपी भाजपा नेता को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

जानकारी के अनुसार, बलिया में सोमवार को भाजपा नेता विनोद तिवारी सदर कोतवाली स्थित जिलाधिकारी आवास अपने समर्थकों के साथ पहुंचे और वहां जिलाधिकारी और तहसीलदार के साथ बदसलूकी की।

मीडिया की पड़ताल में पता चला है कि विनोद तिवारी पर वित्तीय अनियमितता के कुछ मामले हैं, जिसमें अभी तक वसूली की कार्रवाई नहीं हो पाई है। छानबीन से नाराज विनोद तिवारी अपने समर्थकों के साथ जिलाधिकारी आवास पहुंचा और पहुंचते ही जिलाधिकारी व सदर तहसीलदार से बदसलूकी करते हुए तहसीलदार से हाथापाई करने की कोशिश की। बहरहाल विनोद तिवारी को पुलिस पकड़ कर ले गयी है तथा उसको 151 में चालान किया गया है।

यह भी पढ़ें :

देखें वीडियो : यूपी में भाजपा सांसद और विधायक की जूतम-पैजार

OMG! बीजेपी महिला सांसद ने निकाली चप्पल, जमकर हुआ जूतम-पैजार

इस पूरे मामले में डीएम भवानी सिंह ने बताया कि अभी आदर्श आचार संहिता चल रही है और हम लोग पता करवा रहे हैं कि किस गांव में कौन सा ऐसा व्यक्ति है जो चुनाव में किसी को डरा-धमका सकता है। एकईल गांव की पूर्व महिला प्रधान के पति विनोद तिवारी दबंग किस्म के व्यक्ति हैं। उन्होंने बताया कि संबंधित थाने से रिकॉर्ड मंगवाने पर पता चला कि उनके ऊपर 1 दर्जन से अधिक मुकदमे दर्ज हैं।