नई दिल्लीः आगामी लोकसभा चुनाव से पहले बिहार में टिकट बंटवारे को लेकर लालू परिवार में दरार पड़ गई है। लालू के बड़े बेटे व बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव ने आरजेडी के खिलाफ जहानाबाद और शिवहर सीट से अपने उम्मीदवार उतारने की घोषणा कर दी है।

तेज प्रताप ने जहानाबाद से चंद्रप्रकाश और शिवहर से अंगेश सिंह को खड़ा उम्मीदवार बनाया है। आपको बता दें कि आरजेडी ने जहानाबाद से सुरेंद्र यादव को मैदान में उतारा है। जबकि शिवहर सीट से प्रत्याशी की घोषणा अभी होना बाकी है।

वहीं दूसरी तरफ सूत्रों की माने तो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप सारण से चुनाव लड़ने की तैयारी कर रहे हैं। आपको बता दें कि इस सीट से आरजेडी ने तेज प्रताप के ससुर चंद्रिका राय को उम्मीदवार बनाया है।

इसे भी पढ़ेंः

तेज प्रताप यादव ने स्टूडेंट विंग से दिया इस्तीफा, कहा- ‘नादान समझने वालों की खबर  है मुझे’

गौरतलब है कि शुक्रवार को महागठबंधन ने सीट बंटवारे के साथ उम्मीदवारों का एलान कर दिया था। जिसके बाद आरजेडी ने आगामी चुनाव को लेकर अपने सभी उम्मीदवारों के नामों की घोषणा कर दी थी।

गौरतलब है कि बीते गुरुवार को ही तेज प्रताप यादव ने आरजेडी की छात्र विंग से इस्तीफा दे दिया था। तेज प्रताप ने ट्वीट किया- छात्र राष्ट्रीय जनता दल के संरक्षक के पद से मैं इस्तीफा दे रहा हूं। नादान हैं वो लोग जो मुझे नादान समझते हैं। कौन कितने पानी में है सबकी है खबर मुझे।