नई दिल्ली: लगता है सपना चौधरी की कांग्रेस पार्टी से पूरी तरह उम्मीदें खत्म हो गई हैँ। तभी तो मशहूर डांसर ने खुद इंस्टाग्राम पर नई तस्वीरें बीजेपी सांसद मनोज तिवारी के साथ साझा की। जिसके बाद से ये कयास लगाए जा रहे हैं कि सपना का दिल अब बीजेपी पर आ गया है। ये अलग बात है कि बीजेपी उन्हें कितना भाव देती है वो आने वाले वक्त में ही पता चल सकेगा।

सपना ने जिस ड्रेस में कांग्रेस ज्वाइन करने की बातों खंडन करते हुए पीसी किया। उसी ड्रेस में वे मनोज तिवारी के साथ नजर आ रही हैं। वहीं मनोज तिवारी ने भी खुलकर सपना के समर्थन में बोलना शुरू कर दिया है। बकौल तिवारी कांग्रेस पार्टी एक कलाकार के जज्बातों का गलत फायदा उठा रही है।

पहले कहा जा रहा था कि सपना चौधरी कांग्रेस के टिकट पर मथुरा से लोकसभा का चुनाव लड़ सकती हैं। हालांकि इन कयासों को तब धक्का लगा जब मथुरा से कांग्रेसी नेता महेश पाठक को टिकट दे दिया गया। कथित तौर पर इसके साथ ही सपना चौधरी का कांग्रेस पार्टी से मोहभंग हो गया। अब सपना बीजेपी में संभावनाएं तलाशने में जुट गई हैं।

सपना चौधरी और मनोज तिवारी 
सपना चौधरी और मनोज तिवारी 

सपना चौधरी यूपी और हरियाणा के एक बड़े इलाके में खासी लोकप्रिय हैं। बिग-बॉस सीजन 11 में उनकी शिरकत ने उन्हें पूरे देश में पहचान बनाई। जिसके बाद से ही उनकी राजनीतिक महत्वाकांक्षाएं उफान पर हैं। सपना ने राहुल गांधी से हाल में मिलने का भी प्रयास किया। साथ ही वे सोनिया गांधी की बड़ाई में भी कसीदे पढ़ चुकी हैं।

सपना चौधरी की हाल की गतिविधियां देखकर तो ऐसा ही लगता है कि वे अपने राजनीतिक करियर को लेकर असमंजस की स्थिति में हैं। कांग्रेस से नकारे जाने के बाद इस बात की कोई गारंटी नहीं है कि बीजेपी में उन्हें भाव मिलेगा। हालांकि इतना तो तय है कि सपना के लिए पार्टी मायने नहीं रखती, बल्कि जीत के लिए किसी भी प्रतिष्ठित दल का वो दामन थाम सकती हैं। कहा तो ये भी जा रहा है कि अगर सपना को टिकट नहीं मिला तो वो पारिश्रमिक लेकर किसी भी दल का प्रचार कर सकती हैं।