लखनऊ: बसपा अध्यक्ष मायावती और गठबंधन के उनके साथी सपा मुखिया अखिलेश यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर देश की सुरक्षा पर ध्यान केंद्रित करने के बजाय चुनावी फसल खड़ी करने की कोशिश करने का आरोप लगाते हुए उनकी कड़ी आलोचना की है।

मायावती ने ट्वीट कर कहा, "ऐसे समय में जब जंगी संकट के बादल छाये हैं और देश को नेतृत्व की सख़्त ज़रूरत है, पीएम मोदी द्वारा देश की सुरक्षा पर ध्यान केन्द्रित करने के बजाय अपनी पार्टी की चिन्ता करते हुये बीजेपी वर्करों को सम्बोधित करना हास्यास्पद ही नहीं बल्कि देश की भावनाओं के साथ खिलवाड़ भी है।"

उन्होंने कहा कि पाकिस्तान का हवाई हमला सेना ने कल नाकाम कर दिया, यह बड़ी राहत की बात है, लेकिन देश का एक जाँबाज़ एयरफोर्स अफसर पाकिस्तान के क़ब्ज़े में है, यह बड़ी चिन्ता की बात है।"

यह भी पढ़ें:

मायावती ने BJP की सोच को बताया अहंकारी, बोलीं- PM किसान सम्मान निधि योजना छलावा

बसपा अध्यक्ष ने कहा कि उस पायलट की सकुशल वापसी के लिये भारत सरकार को पूरी जी-जान लगा देने की ज़रूरत है तभी देश को चैन मिलेगा। उधर सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भी ट्वीट करके कहा कि ऐसे में जब भारतीय वायु सेना का एक पायलट लापता है, सब कुछ, यहां तक कि राष्ट्रीय सुरक्षा को भी वोट की नजर से देखा जा रहा है। उन्होंने कहा कि भाजपा केवल ध्यान भटकाने, झूठ बोलने, ब्रांडिंग करने और मार्केटिंग करने की राजनीति ही जानती है।