मुलायम के ‘नरेंद्र मोदी फिर से बनें पीएम’ वाले बयान को अमर ने बताया भ्रम, आजम ने जताया अफसोस

अमर सिंह, मुलायम सिंह यादव व आजम खान - Sakshi Samachar

नई दिल्लीः समाजवादी पार्टी के नेता और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को फिर से देश का पीएम बनने वाले बयान पर उनके पुराने साथी अमर ने कटाक्ष किया है।

आपको बता दें कि 16वीं लोकसभा के आखिरी सत्र के अंतिम दिन संसद की कार्यवाही अनिश्चितकाल के लिए स्थगित होने से पहले मुलायम सिंह यादव ने अपने बयान में पीएम मोदी की जमकर तारीफ की थी। मुलायम ने अपने बयान में पीएम मोदी की तारीफ करते हुए कहा कि हमारी कामना है कि वह फिर से प्रधानमंत्री बने।

मुलायम द्वारा पीएम मोदी की तारीफ करने के बाद से ही सियासी गलियारों में हलचल होने लगी थी। जिसके बाद अलग-अलग दलों के नेताओं ने मुलायम के इस बयान पर अपनी प्रतिक्रिया दी।

इसे भी पढ़ेंः

मुलायम चाहते हैं मोदी फिर बनें पीएम, बेटे के खिलाफ पिता की चाहत

राज्य सभा सांसद और मुलायम के पूर्व सबसे भरोसेमंद कहे जाने वाले अमर सिंह ने पीएम मोदी को लेकर मुलायम सिंह यादव के बयान पर चुटकी ली है। अमर सिंह ने कहा, मुलायम का बयान केवल और कुछ नहीं भ्रम पैदा करने के लिए है। जिससे कि मुलायम और मायावती के मार्ग दर्शन में चंद्रकला और राम रमन द्वारा नोएडा की लूट के आरोप से बच सके और मोदी जी बेअसर हो जाए।


वहीं दूसरी तरफ समाजवादी पार्टी के नेता और पूर्व मंत्री आजम खान ने मुलायम सिंह यादव के इस बयान पर दुख जाहिर किया है। आजम खान ने कहा, बहुत दुख हुआ है यह सुनकर।


आजम खान ने तो यहां तक कहा कि यह बयान उनका हो ही नहीं सकता यह बयान उनके मुंह में डाला गया है। आजम खान ने कहा यह बयान मुलायम जी का नहीं हैं, यह बयान नेता जी से दिलवाया गया है।

Advertisement
Back to Top