नई दिल्ली : लोकसभा चुनाव 2019 को लेकर सभी पार्टियों ने तैयारी शुरू कर दी है। साल 2014 में सोशल मीडिया के सफल प्रयोग के बाद भाजपा नेताओं के साथ-साथ दूसरे दलों के नेता भी सोशल मीडिया में हाथ आजमा रहे हैं। मिशन-2019 में खुद को भुनाने के लिए राजनीतिक खिलाड़ियों ने वॉट्सऐप,फेसबुक और ट्विटर पर पेज बनवाकर अपने हक में माहौल की तैयारी शुरू कर दी है। इस बीच फिल्म गली ब्वॉय की चर्चा जोरों पर हैं क्योंकि हाल ही में सोशल मीडिया पर बीजेपी और कांग्रेस के बीच जबरदस्त भिड़ंत देखने को मिली थी। दोनों एक ही एक दूसरे को ट्रोल करते हुए दिखाई दिए थे। अभी इस मामले को बीते हए दो तीन हुए हैं कि गली ब्वॉय एक स्पूफ वीडियो चर्चा में बना हुआ जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

ऐसे किया गया है पेश

सोशल साइट यूट्यूब पर लोग गली ब्वॉय के स्पूफ को काफी पसंद कर रहे हैं। इस वीडियो में फिल्म का नाम 'गली ब्वॉय' से बदल कर 'अपना मोदी आएगा' कर दिया गया है। फिल्म गली ब्वॉय का सबसे हिट गाना 'अपना टाइम आएगा' को 'पूरा बहुमत आएगा' के रूप में पेश किया गया है। इस ट्रेलर में दो लड़की शानदार रैप करती हुई नजर आ रही है। इस वीडियो को 5 दिन पहले यू ट्यूब पर न्योनिसी कजिन्स द्वारा अपलोड किया गया है। अब तक 193,095 बार देखा जा चुका है।

आपको बता दें कि बीजेपी ने सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर पर गली बॉय के म्यूजिक पर आधारित ''कांग्रेस से आजादी'' गाना जारी किया। इस गाने में राहुल गांधी को निशाने पर लिया गया था। इसके अलावा देश में सबसे ज्यादा राज करने वाली कांग्रेस का शासन होने के बावजूद विकास ना कर पाने के मुद्दे को उठाया गया था। वहीं, कांग्रेस ने भी इसी रैप सॉन्ग पर आधारित ''आजादी'' गान सोशल मीडिया पर रिलीज किया जिसमें भाजपा से आजादी हासिल करने की बात कही गई थी