लखनऊ: राहुल गांधी और प्रियंका का रोड शो खत्म हो गया है। रोड शो का आखिरी पड़ाव लखनऊ स्थित कांग्रेस पार्टी का दफ्तर रहा। जहां रोड शो में शामिल नेताओं का भव्य स्वागत किया गया। कांग्रेस दफ्तर में राहुल गांधी ने लोगों को संबोधित किया। जहां एक बार फिर वे पीएम मोदी के खिलाफ आक्रामक दिखे। राहुल ने लोगों को याद दिलाया की यूपी से कांग्रेस की शुरुआत हुई थी और यहां कांग्रेस कमजोर नहीं पड़ सकती। राहुल ने दावा किया कि यूपी कांग्रेस की जिम्मेदारी प्रियंका और ज्योतिरादित्य बखूबी निभाएंगे।

इससे पहले अबकी बार, यूपी में कांग्रेस की सरकार नारे के साथ राहुल गांधी ने रोड शो के दौरान हुंकार भरी। हालांकि इस पूरी यात्रा के दौरान प्रियंका गांधी वाड्रा ही मुख्य आकर्षण रहीं। राहुल गांधी ने भीड़ को संबोधित करते हुए कहा कि हमारा लक्ष्य उत्तर प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनाना है।

हजरतगंज चौराहा पहुंचने पर लोगों ने जमकर नारेबाजी की साथ ही कांग्रेसी कार्यकर्ताओं का उत्साह चरम पर देखने को मिला। इससे पहले कुछ देर के लिए प्रियंका गांधी और राहुल गांधी का रोड शो बिजली की तारों की वजह से रोका गया था। बर्लिंगटन क्रॉस रोड पहुंचा तो वहां बिजली की तारों की वजह एसपीजी ने एतराज जताया जिसके चलते कुछ देर के लिए रोड शो को रोकना पड़ा।

सुरक्षित रोड शो के लिए एसपीजी की सलाह पर राहुल और प्रियंका को बार बार गाड़ी बदलनी बड़ी। इस दौरान कांग्रेसी समर्थकों और लोगों का उत्साह चरम पर देखने को मिला।

यह भी पढ़ें:

बिजली के कटिया तारों के चलते प्रियंका का रोड शो थोड़ी देर के लिए रुका, उमड़ी भीड़

हजरतगंज से आगे बढ़ने के बाद लालबाग होते हुए काफिले को कांग्रेस दफ्तर यानी नेहरू भवन पहुंचना है। बाकी की यात्रा चौड़ी सड़क से गुजरेगी लिहाजा कोई दिक्कत वाली बात नहीं होगी।