नई दिल्ली : दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने प्रधानमंत्री मोदी पर पाकिस्तान के पीएम की तरह बर्ताव करने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा, ‘जब कोई प्रधानमंत्री बनता है तो वह किसी पार्टी का नहीं पूरे देश के प्रधानमंत्री होता है। जिस तरह से प्रधानमंत्री जी विपक्षी राज्यों के सरकारों को ट्रीट करते हैं तो ऐसे ट्रीट करते हैं जैसे वह हिंदुस्तान के नहीं पाकिस्तान के प्रधानमंत्री हों।'

सीएम केजरीवाल ने कहा, 'जब कोई एक राज्य का मुख्यमंत्री बनता है तो वह सिर्फ पार्टी का मुख्यमंत्री नहीं होता वह पूरे राज्य का मुख्यमंत्री होता है।’

आंध्र प्रदेश के सीएम और टीडीपी प्रमुख एन चंद्रबाबू नायडू दिल्ली में अपने दिन भर के उपवास पर बैठे हैं।

नायडू ने कहा, वर्तमान प्रधान मंत्री और एनडीए सरकार, वे देश को विभाजित कर रहे हैं। वे लोगों के बीच घृणा अभियान का निर्माण कर रहे हैं। अंतत: वे राजनीतिक लाभ चाहते हैं, लेकिन ऐसा नहीं हो सकता।वर्तमान प्रधान मंत्री और एनडीए सरकार, वे देश को विभाजित कर रहे हैं। वे लोगों के बीच घृणा अभियान का निर्माण कर रहे हैं। अंतत: वे राजनीतिक लाभ चाहते हैं, लेकिन ऐसा नहीं हो सकता।

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल भी नायडू को समर्थन देने आंध्र भवन पहुंचे। उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि पीएम मोदी विपक्षी दलों के सीएम के साथ भेदभाव करते हैं।

आंध्र प्रदेश को विशेष राज्य का दर्जा देने के लिए एक दिन के उपवास पर बैठे चंद्रबाबू नायडू को समर्थन देने के लिए कई विपक्षी दल के नेता पहुंच रहे हैं।

नायडू को मंच पर समर्थन देने के लिए टीएमसी की तरफ से डेरेक-ओ-ब्रायन भी पहुंचे। जेडीयू से अलग हुए शरद यादव भी नायडू के पास पहुंचे।

आपको बता दें कि प्रधानमंत्री मोदी के खिलाफ आंध्र प्रदेश में रविवार को विरोध में पोस्टर भी लगाए गए थे। केजरीवाल ने मंच से पीएम मोदी पर राज्यों की सरकारों पर भेदभाव का आरोप लगाया।