हुबली : कर्नाटक की जेडीएस-कांग्रेस सरकार पर निशाना साधते हुए पीएम मोदी ने कहा कि यह लोग अपने स्वार्थ की सोचते हैं। तभी यहां घमासान मचा हुआ है। ऐसा कोई दिन नहीं है, जब यहां की सरकार का नाटक देश न देखता हो। सब अपनी कुर्सी बचाने में जुटे हुए है। सत्ता की मलाई के लिए विधायक होटलों में झगड़े कर रहे हैं।

पीएम मोदी ने कहा कांग्रेस गठबंधन सरकार पर कहा कि मुख्यमंत्री एच डी कुमारस्वामी का इस्तेमाल पंचिंग बैग की तरह किया जा रहा है।

कांग्रेस के अनेक नेता अपने प्रभुत्व की लड़ाई में जुटे हैं। आए दिन मुख्यमंत्री को धमकियां मिलती रहती है। ऐसी मजबूर सरकार, ऐसे मजबूर मुख्यमंत्री को हर कोई चुनौती दे रहा है। कर्नाटक का मजबूर मॉडल वह देश को देना चाहते हैं।

इसे भी पढ़ें :

असम में बोले पीएम मोदी- चौकीदार से बौखलाए भ्रष्टाचारी, रोज नई-नई गाली देते हैं विपक्षी

कर्नाटक के हुबली में पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि बच्चों को पढाई, युवाओं को कमाई, बुजुर्गों को दवाई, किसानों को सिंचाई और जन-जन की सुनवाई के विजन पर भाजपा सरकार आगे बढ़ रही है।

पीएम मोदी ने कहा कि दशकों से विपक्ष एक ही खेल खेल रहा है।। वोटों के लिए, वे कृषि ऋणों को माफ करने के लिए 10 योजना के साथ आते हैं। वे झूठ बोलते हैं और 100 में से केवल 25-30 किसानों का ही कर्ज माफ होता है। वहां भी, किसानों को केवल कुछ सौ रुपए मिलते हैं और बाकी बिचौलियों की जेब में चला जाता है।