गहलोत, कमलनाथ और अहमद पटेल को एक साथ बैठाना था मुश्किल, राहुल ने कर दिखाया 

राहुल गांधी के साथ अन्य कांग्रेसी नेता (सौ. इंस्टाग्राम) - Sakshi Samachar

नई दिल्ली : कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। रविवार को भी अपनी पटना रैली से पहले उन्होंने फ्लाइट के अंदर की एक फोटो शेयर की, जो देखते ही देखते वायरल हो गई। इस फोटो में राहुल गांधी के साथ अहमद पटेल हैं और अशोक गहलोत, कमलनाथ एवं भूपेश बघेल नजर आ रहे हैं।

दरअसल, दिल्ली से पटना रवाना होने से पूर्व फ्लाइट में राहुल गांधी ने इन सभी के साथ फोटो खींची और लिखा कि इन्हें एक साथ बैठाना बेहद मुश्किल था, लेकिन मैंने ऐसा कर दिया। राहुल गांधी पटना के गांधी मैदान में एक ऐतिहासिक रैली संबोधित कर रहे हैं।


उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से फोटो शेयर करते हुए लिखा, "पटना में ऐतिहासिक रैली के लिए हम अपने कोषाध्यक्ष और नए मुख्यमंत्रियों के साथ रवाना हो चुके हैं। सभी को एक साथ बैठाना मुश्किल था, लेकिन हमने वो कर दिखाया है।

गौरतलब है कि लगभग 28 साल बाद पटना के गांधी मैदान में कांग्रेस की कोई रैली हो रही है। महागठबंधन के सभी दल इस रैली में शामिल हो रहे हैं।

यह भी पढ़ें :

राहुल ने बताया ‘जुमला बजट’, कहा- ये है भाजपा का घोषणा पत्र

अमित शाह की ‘स्पेशल फोर्स’ देगी विपक्ष के हर वार का मुंहतोड़ जवाब !

इस रैली में महागठबंधन में शामिल कांग्रेस के अन्य सहयोगी दलों राजद नेता तेजस्वी प्रसाद यादव, रालोसपा प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा, लोकतांत्रिक जनता दल प्रमुख शरद यादव, हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा के प्रमुख जीतन राम मांझी सहित कांग्रेस के बिहार के कई अन्य कद्दावर नेता शामिल हुए।

Advertisement
Back to Top