साध्वी प्राची ने प्रियंका गांधी को बताया बरसाती मेढक, जनता से की मोदी को वोट देने की अपील

डिजाइन फोटो - Sakshi Samachar

हाथरस: कई दिन से राजनीतिक गलियारे में सुर्खियां बटोर रही प्रियंका गांधी को लेकर एक और विवादास्पद बयान सामने आया है। यह बयान विश्व हिंदू परिषद की नेता साध्वी प्राची ने उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले में दिया है। साध्वी प्राची ने कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी को बरसाती मेंढक बताया है।

उन्होंने कहा कि प्रियंका पहले भी राजनीति में थीं। जब चुनाव आता है तभी राजनीति में आती हैं। अब उनका महासचिव बनाया जाना कांग्रेस की मज़बूरी है क्योंकि मां-बेटे जमानत पर हैं। कब सलाखों के पीछे हो जाएं कोई नहीं जानता। ऐसे में कोई न कोई तो कांग्रेस को चाहिए गांधी खानदान से।

इसे भी पढ़ें : “प्रियंका गांधी को है ये बीमारी”, सुब्रमण्यम स्वामी का सनसनीखेज खुलासा

मोदी को समर्थन देने से चूकी जनता तो खतरे में पड़ जाएगा देश

साध्वी प्राची ने कहा कि अगर आगामी लोकसभा चुनाव में जनता नरेंद्र मोदी को समर्थन देने से चूकती है तो देश खतरे में पड़ जाएगा। इस दौरान उनसे अयोध्या में कांग्रेस द्वारा राम मंदिर बनाए जाने को लेकर सवाल पूछा गया। सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने हिन्दुओं से अपील की कि वे सारे गिले-शिकवे भुलाकर आगामी लोकसभा चुनाव में भाजपा और नरेंद्र मोदी के लिए वोट करें।

उन्होंने कहा कि देश के अंदर पीएम मोदी को हराने के लिए कोई गठबंधन कर रहा है, कोई महासचिव बना रहा है तो कोई बंगाल में रैली कर रहा है, लेकिन इनके मंसूबे पूरे नहीं हो पाएंगे। यही नहीं उन्होंने मोदी को शेर और उनके विरोधियों को भेड़ के झुण्ड की उपमा दी है।

Advertisement
Back to Top