प्रियंका के बारे में ऐसा क्या कह दिया लोकसभा स्पीकर ने कि नेताओं ने उठाया सवाल

सुमित्रा महाजन। - Sakshi Samachar

नई दिल्ली: प्रियंका गांधी की राजनीति में एंट्री पर लोकसभा स्पीकर सुमित्रा महाजन की टिप्पणी पर नेताओं ने एतराज जताया है। दरअसल महाजन ने कहा कि प्रियंका अच्छी महिला हैं, लेकिन उनके राजनीति में आने से ऐसा लगता है कि राहुल अकेले सियासत नहीं कर सकते। लिहाजा उन्हें अपनी बहन की मदद की दरकार है।

सुमित्रा महाजन की इस सियासी टिप्पणी पर कुछ नेता एतराज कर रहे हैँ। उन्हें लगता है कि लोकसभा स्पीकर जैसे संवैधानिक पद पर आसीन नेता को पार्टीगत राजनीति से दूर रहना चाहिए। इसी सिलसिले में आम आदमी पार्टी नेता कुमार विश्वास ने ट्वीट कर महाजन पर तंज कसा। विश्वास ने महाजन को याद दिलाते हुए लिखा, "आदरणीया ताई ! आप लोकसभा अध्यक्ष के 'संवैधानिक पद' पर हैं।

यह भी पढ़ें:

प्रियंका गांधी कांग्रेस की महासचिव नियुक्त, बनाई गईं पूर्वी यूपी की प्रभारी

सुमित्रा महाजन के अलावा कई बीजेपी नेताओं ने प्रियंका की सक्रिय राजनीति में एंट्री पर टिप्पणी की है। केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा, "प्रियंका गांधी के आने के बावजूद बीजेपी उत्तर प्रदेश में कांग्रेस को चुनौती के तौर पर नहीं देखती है।"

वहीं संबित पात्रा ने कहा कि प्रियंका के आने से साफ हो गया है कि राहुल गांधी फेल हो गए हैं। वहीं बाबा रामदेव ने प्रियंका गांधी को 'डायनामिक बहन' की संज्ञा देते हुए उन्हें सराहा। साथ ही रामदेव ने पीएम मोदी को भी अच्छा नेता बताया।

Advertisement
Back to Top