केजरीवाल को मिली बेटी के अपहरण की धमकी, ‘गुमनाम’ ईमेल से मचा तहलका

सीएम अरविंद केजरीवाल एवं उनकी बेटी (फाइल फोटो) - Sakshi Samachar

नई दिल्ली : दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को उनकी बेटी के अपहरण की धमकी मिली है। दिल्ली पुलिस ने मामले में तत्परता दिखाते हुए तत्काल केजरीवाल की बेटी की सुरक्षा में एक अधिकारी तैनात कर दिया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

प्राप्त सूचना के आधार पर मुख्यमंत्री कार्यालय में एक गुमनाम ईमेल आया, जिसमें केजरीवाल की बेटी के अपहरण की धमकी दी गई है। सूत्रों ने शनिवार को इसकी जानकारी दी।

सूत्रों ने कहा कि मुख्यमंत्री कार्यालय को नौ जनवरी को एक गुमनाम ईमेल मिला, जिसे दिल्ली पुलिस आयुक्त अमूल्य पटनायक को भेज दिया गया है। उत्तरी दिल्ली पुलिस ने केजरीवाल की बेटी के साथ एक सुरक्षा अधिकारी तैनात कर दिया है।

यह भी पढ़ें :

केजरीवाल का चैलेंज :  इन 4 फाइलों को दिखाते ही जेल चले जाएंगे मोदीजी..!

VIDEO: केजरीवाल का उड़ा मजाक, भाषण देते वक्त खांस-खांसकर लोगों ने की हूटिंग

दिल्ली पुलिस के एक अधिकारी ने ई-मेल मिलने की पुष्टि करते हुए कहा कि इसे पुलिस की विशेष इकाई की साइबर शाखा को सौंप दिया गया है, जो इसका विश्लेषण और ईमेल का आईपी एड्रेस पता लगाने का प्रयास कर रही है।

सरकार के अधिकारी ने कहा, "दिल्ली सरकार ने धमकी भरे ईमेल को तीन दिन पहले दिल्ली पुलिस आयुक्त को भेज दिया है।" अधिकारी ने कहा कि दिल्ली सरकार को अभी तक पुलिस की ओर से कोई सूचना नहीं दी गई है।

Advertisement
Back to Top