भोपाल : मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान सत्ता से बेदखल हो चुके हैं, लेकिन उनके तेवर अभी भी कायम है। खबरों की मानें तो शिवराज ने कहा है कि हो सकता है वापस आने में 5 साल भी पूरे न लगे। शिवराज सिंह चौहान ने यह बात भोपाल सीएम हाउस में बुधनी विधानसभा से पहुंचे लोगों को संबोधित करने के दौरान कही है। इस बयान के सामने आने के बाद माना जा रहा है कि कांग्रेस सरकार निर्दलियों और क्षेत्रीय दलों के भरोसे बनी है अगर वो समर्थन वापस ले लें तो कमलनाथ सरकार पर खतरा मंडरा सकता है।

फिल्मी अंदाज में बोले टाइगर अभी जिन्दा है

शिवराज सिंह चौहान ने विदाई समारोह में सत्ता से बेदखल होने के बावजूद अपनी ताकत बरकरार होने का दावा किया। चौहान ने फिल्मी अंदाज में अपनी ताकत का ऐलान करते हुए कहा कि कोई चिन्ता मत करना, 'टाइगर अभी जिन्दा है।'

शिवराज से मिलकर भावुक हुई महिलाएं

बता दें कि बुधवार को हुए विदाई कार्यक्रम में शिवराज सिंह चौहान से मिलने के लिए भारी संख्या में उनके समर्थकों पहुंचे थे। इस समारोह में सीएम से मिलने कुछ महिलाएं भी पहुंची थी। सीएम से मिलकर महिलाएं मिलकर भावुक हो गईं। महिलाओं के आंसु देख पूर्व सीएम शिवराज सिंह की पत्नी भी खुद के आंसू नहीं रोक पाईं तो सीएम शिवराज को ही सभी को चुप कराना पड़ा।