नई दिल्ली : हाल के विधानसभा चुनावों के नतीजों से भले ही 2019 के लोकसभा चुनाव में विपक्ष की ओर से चुनौती बढने की बात सामने आयी हो लेकिन वित्त मंत्री अरुण जेटली ने शनिवार को कहा कि प्रधानमंत्री के तौर पर नरेंद्र मोदी के मुकाबले में कोई नहीं है।

सत्तारुढ़ भाजपा की युवा शाखा भारतीय जनता युवा मोर्चा (भाजयुमो) के कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि भाजयुमो को सुनिश्चित करना चाहिए कि प्रधानमंत्री के ‘गतिशील और योग्य नेतृत्व' में पार्टी केंद्र में फिर सरकार बनाए।

भाजयुमो के एक बयान के अनुसार जेटली ने कहा,‘‘वर्तमान राजनीतिक परिदृश्य में प्रधानमंत्री के तौर पर नरेंद्र मोदी की तुलना या मुकाबले में कोई नहीं है जो भारत को विकास के पथ पर ले जा रहे हैं।"

इसे भी पढ़ें :

कांग्रेस को यहां से भी बेदखल करने की तैयारी पूरी, अरुण जेटली ने दिया यह तर्क

अबतक प्रधानमंत्री पद के लिए कोई उम्मीदवार नहीं पेश कर पाने के लिए विपक्ष पर प्रहार करते हुए उन्होंने कहा कि पहले उन्हें नेतृत्व का मुद्दा हल कर लेने दीजिए और मोदी के खिलाफ नेता पेश करने दीजिए।

जेटली ने कहा, ‘‘नरेंद्र मोदी जैसे निर्णायक प्रधानमंत्री समय की मांग है जो भारत प्रथम के एकमात्र एजेंडे पर काम करते हैं।'' उन्होंने मोदी सरकार के कार्यों का जमीनी स्तर पर प्रचार करने की जरुरत पर बल दिया। उन्होंने युवा मोर्चा के पदाधिकारियों से हर उस व्यक्ति तक पहुंचने की अपील की जो सरकार की योजनाओं से लाभान्वित हुए हैं।