चंडीगढ़ : पंजाब सरकार में मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू बुधवार को मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह से मिले। इस मुलाकात के दौरान सिद्धू ने सीएम को एक अनोखा तोहफा दिया।

बताया जा रहा है कि सिद्धू करीब 4:00 बजे चंडीगढ़ में कैप्टन के आवास पर पहुंचे। पाकिस्तान से लौटने के बाद कैप्टन से सिद्धू की यह पहली मुलाकात थी।

इस मौके पर सिद्धू ने कैप्टन को काले रंग के तीतर का स्टेच्यू उपहार में दिया। इसे सिद्धू पाकिस्तान से लेकर आए थे। बता दें कि पाकिस्तान जाने को लेकर कैप्टन से हुए मतभेद के बाद सिद्धू उनसे मिलने के लिए बेहद उत्साहित थे।

इसे भी पढ़ें :

नवजोत सिंह सिद्धू ने इस तरह नहा ली गंगा

कैप्टन के मना करने के बाद भी करतारपुर कॉरिडोर के उद्घाटन में हिस्सा लेने पाकिस्तान गए। सिद्धू उन्हें मनाने के लिए पाकिस्तान से तीतर लेकर आए थे। उन्होंने खुद इस बारे में बताया था।

वहीं कैप्टन से मिलने के बाद नवजोत सिद्धू ने पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव परिणामों पर अपने विचार व्यक्त किए। उन्होंने कहा कि ये एक सच्चाई की जंग थी, जिसने न सिर्फ पासा पलटा बल्कि एक धधकता हुआ इंकलाब लाकर खड़ा कर दिया। ऐसा इंकलाब कि हर गली मोहल्ले में कांग्रेस के वर्कर उत्साहित हैं। इस जीत ने उस वक्त की नींव डाल दी है, जब राहुल गांधी लाल किले पर तिरंगा फहराएंगे।