मोहसिन रजा का ओवैसी बंधुओं पर पलटवार, कहा- मुसलमानों का सौदा कर भागे थे इनके पूर्वज

मोहसिन रजा व असदुद्दीन ओवैसी (डिजाइन फोटो) - Sakshi Samachar

तेलंगाना विधानसभा चुनाव की तारीख जैसे-जैसे नजदीक आती जा रही है वैसे-वैसे विभिन्न राजनीतिक दलों के नेताओं के बीच जुबानी जंग अब और भी तेज हो गई है। इस बार तेलंगाना विधानसभा में ओवैसी बंधुओं और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के बीच जुबानी जंग सुर्खियां बटौर रही है। अब इस जंग में उत्तर प्रदेश सरकार में इकलौते मुस्लिम मंत्री मोहसिन रजा भी कूद पड़े हैं।

यूपी सरकार के मंत्री मोहसिन रजा ने राज्य के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा दिए गए उनके बयान का समर्थन करते हुए कहा कि उन्होंने ओवैसी बंधुओं को भगौड़ा बिल्कुल ठीक कहा है। मोहसिन रजा ने ओवैसी बंधुओं पर हमला करते हुए कहा कि इनके पूर्वज मुसलमानों का सौदा कर यहां से भागे थे। इसलिए यह लोग 5 हजार करोड़ रुपये का साम्राज्य खड़ा कर पाए हैं। क्योंकि इनके पूर्वजों ने मुसलमानों का सौदा किया था।

मोहसिन रजा ने अकबरुद्दीन ओवैसी द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर की गई टिप्पणी पर कहा कि बोल-बोलकर इनके मुंह से खून निकल आएगा, लेकिन प्रधानमंत्री की लोकप्रियता पर कोई असर नहीं पड़ेगा।

इसे भी पढ़ेंः

ओवैसी का सीएम योगी पर तीखा पलटवार, कहा- “पढ़ना नहीं आता तो पढ़ने वालों से पूछो...”

आपको बता दें कि एआईएमआईएम नेता अकबरुद्दीन ओवैसी ने हैदराबाद में एक जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर टिप्पणी करते हुए कहा था कि चाय वाले, हमें मत छेड़, चाय-चाय चिल्लाते हो, याद रखना इतना बोलूंगा कि कान में से पीप (मवाद) निकलने लगेगा, खून निकले लगेगा।

Advertisement
Back to Top