नई दिल्ली : दक्षिण के सुपरस्टार रजनीकांत ने आगामी चुनाव में भाजपा के खिलाफ विपक्षी दलों के गठबंधन को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि अगर किसी एक के खिलाफ 10 एकजुट हो जाएं तो समझा जा सकता है कि कौन ताकतवर है? उनके इस बयान के बाद ऐसी अटकलें तेज हो गई हैं कि आगामी लोकसभा के चुनाव में वह भाजपा को समर्थन दे सकते हैं।

रजनीकांत ने कहा, 'अगर विपक्षी पार्टियां भाजपा को खतनाक पार्टी के रूप में देखती हैं तो यह उनके लिए ऐसी है। यह लोगों पर निर्भर करता है कि वे क्‍या फैसला लेते हैं।' उन्‍होंने कहा, 'किसी एक व्‍यक्ति के खिलाफ 10 लोग लामबंद हो जाएं तो कौन ताकतवर हुआ, इसका अंदाजा आसानी से लगाया जा सकता है।' उनके इस बयान को सीधे तौर पर पीएम नरेंद्र मोदी के लिए उनके समर्थन के तौर पर देखा जा रहा है।

इसे भी पढ़ें :

BJP नहीं, भगवान और लोग हैं मेरे साथ : रजनीकांत

तमिलनाडु के मंत्री ने कहा, राजनीतिक रूप से अपरिपक्व हैं रजनीकांत

गौरतलब है कि विपक्षी दल भाजपा के खिलाफ लामबंदी की कोशिशों में जुटे हुए हैं। इसी सिलसिले में बीते सप्‍ताह आंध्र प्रदेश के सीएम चंद्रबाबू नायडू ने चेन्‍नई में डीएमके प्रमुख स्‍टालिन से मुलाकात की थी। इससे पहले वह बेंगलुरु में जेडीएस नेता व देश के पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवगौड़ा से भी मिले थे।

इन मुलाकातों के बाद चंद्रबाबू नायडू ने जहां 'स्टालिन को पीएम मोदी से बेहतर' नेता बताया था, वहीं यह भी कहा था कि और भी कई बड़े नेता हैं, जो देश को आगे ले जा सकते हैं।