नई दिल्ली : बिहार में सीट बटवारे को लेकर नाराज चल रहे केंद्रीय मंत्री और आरएलएसपी नेता उपेंद्र कुशवाहा ने आज दिल्ली में लोकतांत्रिक जनता पार्टी के नेता शरद यादव से मुलाकत की। बताया जा रहा है कि दोनों नेताओं के बीच सीट बटवारे को लेकर बात-चीत हुई है। लेकिन दोनों नेताओं ने इस बारे में कोई खुलासा नहीं किया है।

इस मुलाकात के बाद केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा ने मीडिया से बात करते हुए कहा, "नीतीश कुमार जी हमारे विधायक को अपनी तरफ करने की कोशिश कर रहे हैं। वह उपेंद्र कुशवाहा और उनसी पार्टी को खत्म करने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन वह मुझे कोई क्षति नहीं पहुंचा पाएंगे। वह एनडीए का हिस्सा हैं और हम भी हैं। उन्हें इस तरह की चीजें नहीं करना चाहिए।"

वहीं कयास लगाए जा रहे हैं कि सीट बंटवारे से नाराज उपेंद्र कुशवाहा महागठबंधन में शामिल हो सकते हैं। महागठबंधन में अपनी जमीन को मजबूत करने के लिए ही उन्होंने शरद यादव से मुलाकात की थी।

शरद यादव पहले जेडीयू में थे लेकिन लालू का साथ छोड़कर भाजपा के साथ जाने के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के फैसले के खिलाफ उन्होंने पार्टी से नाता तोड़ लिया था। इसके बाद से उन्होंने लालू यादव से अपनी नजदीकियां बढ़ाने का काम किया है।

इसे भी पढ़ें :

मुझे नीच कहने वाले नीतीश कुमार अपना DNA बताएं : उपेंद्र कुशवाहा

बता दें कि उपेंद्र कुशवाहा ने शरद यादव से मिलने से पहले एनडीए के सहयोगी दल लोक जनशक्ति पार्टी के प्रमुख रामविलास पासवान से रविवार को हुई मुलाकात का जिक्र करते हुए कहा था कि सीटों का बंटवारा जल्दी हो और इस पर बातचीत हो यह सभी (लोजपा भी) चाहते हैं।

उन्होंने कहा कि वह और लोजपा प्रमुख दोनों चाहते हैं कि सीटों के बंटवारे को लेकर निर्णय किये जाने में अधिक समय नहीं लगना चाहिए क्योंकि इससे कई तरह का भ्रम पैदा हो रहा है।