अमित शाह का दावा : ‘मणिकंचन योग’ दिलाएगा छत्तीसगढ़ में बीजेपी को बहुमत

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह - Sakshi Samachar

रायपुर : भाजपा ने आज छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव के लिए अपना संकल्प पत्र जारी कर दिया है। भाजपा का संकल्प पत्र जारी करते हुए पार्टी अध्यक्ष अमित शाह ने अपनी सरकार की उपलब्धियों का बखान किया। उन्होंने कहा कि भाजपा का संकल्प पत्र 15 साल के अनुभव का निचोड है।

अमित शाह ने कहा कि भाजपा के शासनकाल में छत्तीसगढ़ बीमारु राज्य से विकसित राज्य बना। नक्सलवाद पर नकेल को अमित शाह ने डॉ रमन सिंह सरकार की बड़ी कामयाबी बताई।

अमित शाह ने कहा, "अभी एक मणिकंचन योग है, केंद्र में मोदी जी की सरकार है और राज्य में रमन सिंह जी की सरकार है और ये दोनों सरकार राज्य को और आगे ले जाएंगे।" उन्होंने कहा कि किसानों को मुफ्त में अल्पकालीन लोन देने वाला छत्तीसगढ़ पहला राज्य है।

इसे भी पढ़ें :

छत्तीसगढ़ चुनाव 2018 : माओवादियों को क्रांतिकारी कहने वाली कांग्रेस को नहीं माफ करेगी जनता- नरेंद्र मोदी 

बता दें कि छत्तीसगढ़ में आज पहले चरण के मतदान के लिए चुनाव प्रचार का शोर थम जाएगा। छत्तीसगढ़ कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की आज राज्य में तीन रैलियां हैं। वह आज कांकेर, कोठगोदाम और जगदलपुर में रैलियां करेंगे।

बता दें कि छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित 18 विधानसभा सीटों पर 12 नवंबर को मतदान है। 20 नवंबर को राज्य में दूसरे चरण का मतदान है। वोटों की गिनती 11 दिसबंर को होगी।

Advertisement
Back to Top