तेज प्रताप के झटके का लालू पर दिखने लगा असर, राबड़ी नहीं करेंगी छठ

आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव ( डिजाइन इमेज) - Sakshi Samachar

रांची। आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव की तबियत इन खराब चल रही है। इसके पीछे की वजह उनके बेटे तेज प्रताप यादव और बहू ऐश्वर्या के तलाक की खबर है। इस वजह से उनका डिप्रेशन लेवल काफी बढ़ गया है। वे इन दिनों रांची के रिम्स हॉस्पिटल में एडमिट है।

मेडिकल रिपोर्ट की मानें तो लालू का डिप्रेशन लेवल काफी बढ़ गया है जिससे उन्हें नींद नहीं आ रही है।डॉक्टरों ने बताया कि लालू यादव लंबे समय से डायबिटीज की समस्या होने के कारण उनकी किडनी पर भी असर पड़ा है, जो सिर्फ 50 प्रतिशत ही काम कर रहा है। बताया तो यहां तक जा रहा है कि लालू यादव कई बीमारियों से ग्रसित हैं। डॉक्टरों ने उन्हें काफी संभल कर रहने की सलाह दी है।

बता दें कि लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव पत्नी को तलाक देने के संदर्भ में रांची में अपने पिता से मिलने के बाद अभी तक घर नहीं लौटे हैं। तेज प्रताप की शादी छह महीने पहले ही हुई थी।

यह भी पढें ; घर वापस लौटने के लिए परिवार के सामने अब तेज प्रताप ने रखी यह शर्त
तेज प्रताप ने धारण किया ‘शिवरूप’, मंदिर में बजाया शंख, देखें वीडियो

सूत्रों ने कहा, "तेज प्रताप की मां और पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी उनके घर लौटने का इंतजार कर रही हैं।" हालांकि, राजद नेताओं का कहना है कि तेजप्रताप सोमवार से वाराणसी में हैं।

पार्टी के एक पदाधिकारी ने बताया, "तेजप्रताप के लापता होने की खबरों के विपरीत वह वाराणसी में हैं और अपने कुछ करीबी समर्थकों के संपर्क में हैं।" पदाधिकारी ने कहा कि तेज प्रताप अपनी मां समेत परिवार द्वारा पत्नी ऐश्वर्या से अलग होने के उनके फैसले का समर्थन नहीं करने को लेकर परेशान और नाराज हैं।

Advertisement
Back to Top