चुनावी मौसम में बंपर छूट, उंगली की स्याही दिखाने पर इन मॉल में मिलेगा भारी डिस्काउंट, जानिए कैसे

डिजाइन इमेज - Sakshi Samachar

रायपुर : पांच राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए जहां एक ओर राजनीतिक पार्टियों में जोर-आजमाइश जारी है, वहीं दूसरी ओर प्रशासन भी चुनाव को सफल बनाने के लिए अलग-अलग तरीके अपना रहा है। मतदाताओं को वोटिंग के लिए प्रोत्साहित करने के लिए छत्तीसगढ़ विधानसभा में ऐसी ही एक पहल की गई है।

रायपुर जिला प्रशासन ने विधानसभा निर्वाचन 2018 में मतदाताओं को मतदान के लिए प्रोत्साहित करने के लिए एक नई पहल की है। कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी डॉ. बसवराजु एस. की पहल पर मैग्नेटो मॉल और अंबुजा मॉल के संचालकों ने 20 और 21 नवंबर को मतदान चिह्न (स्याही) दिखाने वालों को विशेष छूट देने का निर्णय लिया है।

डॉ. बसवराजु एस. ने तेलीबांधा तालाब में आयोजित मतदान दीपोत्सव कार्यक्रम में भारत निर्वाचन आयोग के मुख्य निर्वाचन आयुक्त ओ.पी. रावत को जिला प्रशासन की ओर से की गई इस पहल की जानकारी दी, जिसकी रावत ने सराहना की।

बसवराजु के अनुसार, मैग्नेटो मॉल स्थित बिग बाजार, फूड कोर्ट, केएफसी, मैकडोनाल्ड स्टोर्स में उंगली पर मतदान की स्याही दिखाने वाले व्यक्तियों को आकर्षक छूट दिए जाएंगे। इन लेागों के लिए 20 और 21 नवंबर को मॉल में पार्किंग भी निशुल्क रहेगी।

यह भी पढ़ें :

छत्तीसगढ़ विधानसभा की इन 4 सीटों पर नेताओं केे छक्के  छुड़ाएंगे किन्नर

छत्तीसगढ़ चुनाव : कांग्रेस की दूसरी सूची जारी, रमन सिंह के सामने होंगी वाजपेयी की भतीजी

इसी तरह अंबुजा मॉल में बिग बाजार, आईनॉक्स और फूडकोर्ट की ओर से मतदान चिन्ह दिखाने वाले को आकर्षक छूट दिया जाएगा।

-आईएएनएस

Advertisement
Back to Top