छत्तीसगढ़ चुनाव में ‘आप’ उम्मीदवारों ने नामांकन दाखिल कर, किया जीत का दावा 

आम आदमी पार्टी का लॉगो - Sakshi Samachar

रायपुर : छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए आम आदमी पार्टी (आप) के सभी 72 प्रत्याशियों ने गुरुवार को नामांकन दाखिल किया। दिल्ली से आए 'आप' के स्टार प्रचारकों ने रायपुर, बिलासपुर व महासमुंद में प्रत्याशियों के नामांकन भरवाए।

रायपुर में दिल्ली विधानसभा की पूर्व उपाध्यक्ष व विधायक वंदना कुमारी, चुनाव प्रबंधन सह प्रभारी सुरेश कठैत, मुख्य प्रवक्ता व मीडिया समन्वय उचित शर्मा, बिलासपुर में दिल्ली के विधायक अखिलेश पति त्रिपाठी, प्रदेश सह संगठन मंत्री सूरज उपाध्याय एवं महासमुंद में विधायक रितुराज झा, व्यापार प्रकोष्ठ के अध्यक्ष नरेंद्र दुग्गड़ ने सभी उम्मीवारों का नामांकन भराने के लिए दिल्ली से विशेष रूप से उपस्थित थे। वहीं सरगुजा में नामांकन भरवाने के लिए प्रदेश सह संगठन मंत्री रवि मानव उपस्थित रहे।

वंदना कुमारी ने कहा कि पिछले 15 सालों में भाजपा सरकार ने सिर्फ भ्रष्टाचार किया है, जबकि दिल्ली में साढ़े तीन साल की केजरीवाल सरकार ने शिक्षा, स्वास्थ्य में अभूतपूर्व कार्य किए हैं, जिसकी चर्चा आज पूरे विश्व में हो रही है।

इसे भी पढ़ें :

नगर निकाय चुनाव के जरिए UP में जोरदार दस्तक देगी आप, यह है आम आदमी पार्टी की रणनीति 

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव: कांग्रेस ने 17 उम्मीदवारों की सूची जारी की

उन्होंने कहा, "इस बार छत्तीसगढ़ में आपको दिल्ली की तरह आश्चर्यजनक परिणाम देखने को मिलेंगे, क्योंकि हमारे सभी उम्मीदवार घर-घर जाकर लोगों को बता रहे हैं कि दिल्ली की तरह यहां भी अगर 'आप' की सरकार बनती है तो बड़ा बदलाव आएगा।"

वहीं महासमुंद में रितुराज झा ने कहा कि पूरे जिले में 'आम आदमी पार्टी' के प्रति लोगों का रुझान बन रहा है। वहीं अखिलेश पति त्रिपाठी ने मंत्री अमर अग्रवाल पर जमकर हमला बोला और कहा कि इस बार बिलासपुर में सभी सीटों पर भाजपा के उम्मीदवारों की जमानत जब्त होने वाली है।

-आईएएनएस

Advertisement
Back to Top