छत्तीसगढ़ विधानसभा की इन 4 सीटों पर नेताओं केे छक्के  छुड़ाएंगे किन्नर

किन्नर प्रत्याशी वोट मांगते हुए (फाइल फोटो) - Sakshi Samachar

रायपुर : किन्नरों ने अंबिकापुर, बिलासपुर, कोरबा के बाद सूरजपुर जिले की प्रेमनगर विधानसभा सीट से भी अपना उम्मीदवार उतारने का निर्णय लिया है। जिले के देवनगर निवासी किन्नर विद्या मौसी ने बुधवार को समर्थकों के साथ कलेक्टोरेट पहुंचकर नामांकन फार्म खरीदा है।

विद्या मौसी ने प्रेमनगर सीट पर ताल ठोंकते हुए कहा कि घर-घर बधाई बांटने वाली किन्नरों की फौज अब हर घर जाकर लोगों से वोट मांगेगी।

अंबिकापुर सीट से मालती और बिलासपुर सीट से राजा किन्नर ने नामांकन पत्र खरीद कर सुर्खियां बटोरी थी, जिसके बाद सूरजपुर की प्रेमनगर विधानसभा सीट भी किन्नर विद्या मौसी की वजह से सुर्खियों में आ गई है।

इसे भी पढ़ें :

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव: कांग्रेस ने 17 उम्मीदवारों की सूची जारी की

विद्या मौसी के नाम से जिले और क्षेत्र में पहचान बना चुकी किन्नर विद्या बाई के समर्थन में स्वीप कार्यक्रम की ब्रांड एम्बेसडर किन्नर काजल और किन्नर शालू व अन्य किन्नरों ने कलेक्टोरेट पहुंचकर प्रेमनगर सीट से नामांकन पत्र खरीदा।

सूरजपुर कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी केसी देवसेनापति ने बताया, "मतदाता जागरूकता अभियान के तहत काजल और शालू को जोड़ा गया था। दोनों तृतीय लिंग अभ्यर्थी के समर्थन में नामांकन पत्र लेने आए थे। शालू और काजल को 30 अक्टूबर से मतदाता जागरूकता अभियान से विमुक्त कर दिया गया है।"

इसे भी पढ़ें :

छत्तीसगढ़ चुनाव : कांग्रेस ने जारी की 37 उम्मीदवारों की सूची, जानिए कौन-कौन है मैदान में

Advertisement
Back to Top